पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

थ्रिलर मूवी जैसा सस्पेंस और खौफनाक हकीकत:प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति के दस टुकड़े किए और ड्रम में भर दिए, लाश गलाने को डाला केमिकल

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राकेश एवं आरोपी सुभाष - Money Bhaskar
मृतक राकेश एवं आरोपी सुभाष

बालूघाट माेहल्ले में शनिवार की रात किताब काराेबारी सुनील शर्मा के तीन मंजिला मकान के ऊपरी तल्ले पर किराएदार सुभाष कुमार के कमरे में केमिकल ब्लास्ट हुआ था। एक व्यक्ति की हत्या कर लाश काे ठिकाने लगाने के प्रयास में यह विस्फाेट हुआ। पुलिस के अनुसार राधा देवी ने फ्लैट में प्रेमी सुभाष के साथ मिलकर अपने पति राकेश सहनी की हत्या कर दी।

शव काे 10 टुकड़ाें में काटा और ड्रम में रख दिया। लाश गलाने के लिए ड्रम में यूरिया, नमक और तेजाब भर दिया। कमरे से दुर्गंध नहीं निकले, इसलिए खिड़की और दरवाजे में कपड़े ठूंस दिए। हर रात कमरे के गेट पर अगरबत्ती जलाई जाती थी। चार दिन यूरिया, सल्फ्यूरिक एसिड और नमक से शव गलने के कारण अमोनियम नाइट्रेट गैस बनी।

अमोनियम नाइट्रेट और जलती अगरबत्ती के संपर्क के कारण विस्फोट हाे गया। हालांकि, एफएसएल टीम का कहना है कि केमिकल की जांच और विश्लेषण के बाद ही पूरा सच सामने आएगा। उधर, राकेश के भाई दिनेश सहनी के बयान पर हत्या की एफआईआर दर्ज हुई है। मृतक की पत्नी राधा, प्रेमी सुभाष, साली कृष्णा देवी और साढ़ू विकास काे भी नामजद किया गया है।

आरोपी सुभाष भी राकेश के मोहल्ले में रहता था
दिनेश ने पुलिस काे बताया कि सुभाष भी उसी के मोहल्ले का है। आशंका है कि राधा की बहन और बहनाेई काे भी अवैध संबंध की जानकारी है। वे भी हत्या में शामिल हैं। 20 दिनाें पहले दिल्ली से राकेश काे काॅल कर बुलाया गया था। राकेश कद-काठी से मजबूत था। एक-दाे आदमी उसकी हत्या नहीं कर सकते।

हत्या से पहले राकेश को नशा दिया गया था
संभव है कि साजिश में उसे हत्या से पहले नशीला पदार्थ दिया गया हाे। फिर शव के 10 टुकड़े कर प्लास्टिक के ड्रम में रखा। घटनास्थल से पुलिस ने खून सना चाकू-हथाैड़ी, अधजला ड्रम, खून से सने कपड़े, धड़-पांव-सिर अलग-अलग बरामद किया है।

राकेश को दिल्ली से बुला कर हुई हत्या : एसएसपी

  • राकेश और सुभाष मिलकर शराब का धंधा करते थे। इसी क्रम में राकेश की पत्नी का सुभाष से संबंध हाे गया। पिछले साल राकेश जमानत पर छूटने के बाद वह दिल्ली चला गया जहां से बुलाकर राकेश की हत्या की गई। - जयंत कांत, एसएसपी
खबरें और भी हैं...