पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • The Minimum Mercury Dropped By Three Degrees Due To Westerly Wind; There Is A Possibility Of Drizzle At Some Places On December 4 5, Westerly Wind Will Continue For The Next Four Days.

बदलेगा मौसम:पछुआ हवा चलने से तीन डिग्री गिरा न्यूनतम पारा; 4-5 दिसंबर को कुछ स्थानों पर बूंदा-बांदी के आसार, अगले चार दिनों तक चलेगी पछुआ हवा

मुजफ्फरपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोहरे के कारण क्लब रोड में रात 9.10 बजे का नजारा। - Money Bhaskar
कोहरे के कारण क्लब रोड में रात 9.10 बजे का नजारा।

24 नवंबर से रात के तापमान में धीरे-धीरे बढ़ोतरी के बाद सोमवार की रात तेजी से कमी आई। दिन-रात का तापमान मंगलवार काे सामान्य से कम रहा। मंगलवार काे न्यूनतम तापमान सोमवार के मुकाबले 2.9 डिग्री की कमी के साथ 11 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। हालांकि, दिन के तापमान में मामूली 0.2 डिग्री की बढ़ोतरी हुई है।

मौसम विभाग ने 4 व 5 दिसंबर को जिला समेत उत्तर बिहार के मौसम में तेजी से बदलाव हाेने की संभावना जताई है। 4 दिसंबर से आसमान में बादल छाने के साथ ही कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी के भी आसार हैं। जिले में पछुआ हवा चलने से रात के तापमान में तेजी से तीन डिग्री तक की कमी आई है।

सोमवार की अपेक्षा मंगलवार काे अधिकतम तापमान 0.2 डिग्री बढ़ोतरी के साथ 26.6 डिग्री ताे रात का तापमान 2.9 डिग्री कमी के साथ 11 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग ने चार दिनों तक पछुआ हवा चलने से आसमान के साफ रहने के साथ ही दिन का तापमान 24 से 27 डिग्री तथा रात का तापमान 12 से 14 डिग्री के बीच रहने की संभावना जताई है।

मंगलवार काे न्यूनतम पारा सोमवार के मुकाबले 2.9 डिग्री की कमी के साथ 11 डिग्री पर पहुंचा

रात से ही छा रहा काेहरा
तापमान में कमी का असर देर रात से सुबह तक दिखने लगा है। देर सुबह तक काेहरा छा रहा है। रात में दृश्यता 500 मीटर के आसपास रही।

खबरें और भी हैं...