पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाग कर रचाई शादी, साथ रहने को तैयार नहीं:छाता चौक पर युवती ने किया हंगामा, देर शाम आराेपी को पीआर बाउंड पर छोड़ा गया

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो। - Money Bhaskar
सांकेतिक फोटो।

काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के नया टोला इलाके की रहने वाली युवती और मोतीपुर के युवक ने घर से भागकर वाराणसी में शादी कर ली। वहां से लौटने पर अब युवक युवती को रखने के लिए तैयार नहीं है।

गुरुवार को युवती को लेकर युवक काजी मोहम्मदपुर थाना स्थित छाता चौक पर पहुंच गया। इसी बीच दोनों में नोकझोंक शुरू हो गई। युवती वहां पर जमकर हंगामा करने लगी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया। फिर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि दोनों रिश्ते में मामी-भांजा लगते हैं। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई और दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी। बताया जाता है कि लड़की की बहन का ससुराल युवक के घर में है और वह उसकी मामी लगती है। दोनों का एक-दूसरे के घर में आना-जाना भी था।

थाने पर पहुंचे युवती के परिजनों ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। दोनों के बीच काफी नजदीकियां थीं। बीते 26 सितंबर की दोपहर युवती घर से अचानक गायब हो गई। काफी खोजबीन पर भी कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद काजी मोहम्मदपुर थाने में इसकी लिखित शिकायत की गई।

दोनों रिश्ते में लगते हैं मामी और भांजा

पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि दोनों के बीच दो वर्षों से बातचीत हो रही थी। इतना ही नहीं, इस दौरान दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। दोनों ने घर से भागकर दो दिन पूर्व वाराणसी में शादी कर ली।

इस दौरान भी शारीरिक संबंध बना। लेकिन अब युवक उसे रखने के लिए तैयार नहीं है। इधर, काजी मोहम्मदपुर थानेदार दिगम्बर कुमार ने बताया कि दोनों के परिजन शादी करने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद दोनों को पीआर बाउंड पर छोड़ दिया गया है।

खबरें और भी हैं...