पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर के आई हॉस्पिटल पहुंचे पप्पू यादव:कहा- ऑपरेशन करने वाले डॉक्टरों की सर्टिफिकेट रद्द हो, जज के मोनेटरिंग में हो पूरी जांच

मुजफ्फरपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरपुर के आई हॉस्पिटल पहुंचे पप्पू यादव। - Money Bhaskar
मुजफ्फरपुर के आई हॉस्पिटल पहुंचे पप्पू यादव।

उत्तर बिहार में आंख के सबसे बड़े निजी अस्पताल मुजफ्फरपुर आई हॉस्पिटल में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के बाद 25 लोगों की आंखों की रौशनी चली गई थी। ऐसे में बुधवार को जाप सुप्रीमो पप्पू यादव वहां पीड़ितों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सभी पीड़ित परिवार को दो-दो लाख रुपये मुआवजे देने की मांग की है। साथ ही ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर की सारी सर्टिफिकेट रद्द करने की भी मांग की है।

वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने सरकार से इस पूरे मामले की जांच हाइकोर्ट के जज की मोनेटरिंग में कराए जाने की मांग की है। वहीं, आई हॉस्पिटल के प्रबंधक को जेल भेजने की भी मांग की है। पूरा स्वास्थ्य विभाग के सिस्टम पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार को इसकी चिंता नही है उनको शराब की खाली बोतल की चिंता है।

आई हॉस्पिटल पहुंचे पप्पू यादव ने कहा अस्पताल प्रबंधक से पूरे मामले की जानकारी ली। इसके बाद एक पीड़ित महिला को 5 हजार रुपये नकद भी दिए। इस दौरान बातचीत में उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही पूरी घटना की सीबीआई जांच की मांग की। वहीं अस्पताल प्रबंधक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की भी मांग की है। साथ ही पीड़ित को 2 लाख रुपये मुआवजे की भी मांग की है। अगर ऐसा नहीं होगा तो पप्पू यादव धरने पर बैठ जाएंगे।