पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बाबा साहेब के बताए रास्ते पर चल रही VIP:मुकेश सहनी बोले- कुछ लोगों के कारण संविधान खतरे में है

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस वार्ता करते मुकेश सहनी

बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी शनिवार को कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के लिए वीआईपी पार्टी के प्रत्याशी निलाभ कुमार के समर्थन में कुढ़नी के तुर्की, मोहनपुर चौक, निषाद टोला, मधुवन चौक सहित कई क्षेत्रों में रोड शो किया और जनसंपर्क किया।

रोड शो प्रारंभ करने से पूर्व उन्होंने तुर्की में संविधान दिवस के अवसर पर बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि आज कुछ लोगों के कारण बाबा साहेब के संविधान खतरे में है। आज संविधान के विपरीत काम किया जा रहा है। उन्होंने हालांकि यह चेतावनी भी दी जो ऐसा कर रहे हैं उन्हें राजनीतिक तौर पर समाप्त किया जाएगा।

समाज के हक और अधिकार के लिए लड़ रहे

उन्होंने कहा कि वीआईपी बाबा साहेब के बताए रास्ते पर आगे बढ रही है। बाबा साहेब ने हक और अधिकार के लिए लोगों से संघर्ष करने का आह्वान किया था, आज वीआईपी भी अपने सर्व समाज के हक और अधिकार के लिए संघर्ष कर रही है। उन्होंने माना कि देश में ऐसी ताकते हावी हो गई है जिससे संविधान खतरे में है। इस बार कुढ़नी की जनता उन सभी को सबक सिखाएगी, जो जात-पात की राजनीति करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमलोग जब तक जीवित हैं तब तक ऐसा नहीं होने देंगे। ऐसे लोगों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं और आगे भी करेंगे।

कुढ़नी में मिल रहा अपार जन समर्थन

’सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से चर्चित सहनी रोड शो के दौरान मिल रहे अपार जन समर्थन को लेकर कहा कि वीआईपी पार्टी के प्रति लोगों का अभूतपूर्व जनविश्वास है। उन्होंने कहा कि कुढनी उपचुनाव में वीआईपी के प्रत्याशी निलाभ कुमार से किसी का कोई मुकाबला नहीं है। सर्व समाज का साथ निलाभ को मिल रहा है। लोग अब युवा प्रत्याशी की ओर देख बिहार का विकास चाहते हैं।