पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, युवक की मौत:मिक्सचर मशीन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृत युवक का मौके से मिला आधार कार्ड - Money Bhaskar
मृत युवक का मौके से मिला आधार कार्ड

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार देर रात सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी पंचायत के धर्मागतपुर में सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। घटनास्थल पर लोगों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सकरा थाने को दी। सकरा थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया गया की बाइक सवार दोनों युवक का रहे थे। सड़क किनारे मिक्सचर मशीन (गिट्टी -बालू मिलाने वाला) से जोरदार टक्कर हो गई। इसके कारण एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृत युवक की पहचान पियर थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी 32 वर्षीय कन्हाई कुमार के रूप में हुई है। घायल युवक पप्पू महतो बताया गया है। सकरा थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अबू सैफी मुर्तुजा ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जिसके बाद मौके पर सकरा थाना की पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। परिजन से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

खबरें और भी हैं...