पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निर्विरोध पुलिस अफसर एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए इंस्पेक्टर अनिल:पुलिस लाइन में पांच पदों पर हुआ चुनाव, मनियारी थानेदार चुने गए उपाध्यक्ष

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चुनाव जीतने पर एक-एक कर सभी ने बधाई दी। - Money Bhaskar
चुनाव जीतने पर एक-एक कर सभी ने बधाई दी।

मुजफ्फरपुर में पुलिस अफसर एसोसिएशन के चुनाव आज सम्पन्न हो गया। पुलिस लाइन में पांच पदों के लिए चुनाव हुआ था। जिसमें अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष और संयुक्त सचिव का पद था। लेकिन, चुनाव पूरी तरह निर्विरोध रहा। सर्वसम्मति से टाउन इंस्पेक्टर अनिल कुमार को अध्यक्ष पद, मनियारी थानेदार अजय पासवान को उपाध्यक्ष, गोपनीय कार्यालय प्रभारी अरुण कुमार को सचिव, कटरा सर्किल इंस्पेक्टर नवीन कुमार को कोषाध्यक्ष और सार्जेंट भवनाथ कुमार को संयुक्त सचिव पद पर चुना गया।

मौके पर पुलिस के सभी पदाधिकारी मौजूद थे। चुनाव जीतने पर एक-एक कर सभी ने बधाई दी। माला पहनाकर शुभकामनाएं दी गयी। चुनाव परिणाम को जारी किया गया। इसके बाद मिठनपुरा के पूर्व थानेदार इंस्पेक्टर विजय राय, ओमप्रकाश, संजीव सिंह निराला समेत सभी पदाधिकारियों ने शुभकामनाये दी। सभी ने कहा कि आशा करते हैं कि पुलिस की समस्या के प्रति सभी नवनिर्वाचित सदस्य हमेशा खड़े रहेंगे और एकजुटता के लिए कार्य करेंगे।

इधर, चुनाव जितने के बाद अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस अफसरों की जो भी समस्या होगी या सामने आएगी। उसका त्वरित निदान करना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी। सचिव ने कहा कि ड्यूटी के दौरान कई प्रकार की समस्या पददगिकरियों के समक्ष आती है। जो हम खुलकर नहीं बता पाते हैं या अपने वरीय अधिकारियों से साझा करने में हिचकते हैं। हमारा पहला काम उनकी समस्याओं से रूबरू होना और फिर वरीय पदाधिकारियों तक उनकी समस्या पहुंचाना होगा। साथ ही एसोसिएशन की मजबूती को लेकर भी कार्य किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...