पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर परीक्षार्थियों की उमड़ी भीड़:वैशाली, अवध आसाम समेत आधा दर्जन ट्रेनों में जमाया कब्जा, चढ़ने को लेकर होती रही नोंकझोंक

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर शनिवार को परीक्षार्थियों की भीड़ अचानक से उमड़ पड़ी। इस दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों में परीक्षार्थियों ने अपना कब्जा जमा लिया। जिसके वजह से ट्रेन में चढ़ने के लिए अफरातफरी की स्थिति बनी रही। बताया जा रहा है कि शनिवार को बीपीएससी 67 वी परीक्षा थी। इस दौरान जिले में करीब 59 परीक्षा केंद्र बनाया गया था। परीक्षा में हजारों छात्रों की भीड़ उमड़ पड़ी।

परीक्षा खत्म होते ही दोपहर 2 बजे के बाद परीक्षार्थी जंक्शन पर पहुंचने लगे। जिसके बाद समस्तीपुर, मोतिहारी, हाजीपुर की ओर जाने वाले ट्रेनों में परीक्षार्थियों ने अपना कब्जा जमा लिया। सबसे अधिक भीड़ जयनगर-लोकमान्य तिलक पवन एक्सप्रेस, डिब्रूगढ़-लालगढ़ अवध असम एक्सप्रेस, नई दिल्ली-सहरसा वैशाली एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनों में रही। जबकि, कई छात्र बोगियों के गेट पर लटके रहे। पवन एक्सप्रेस में चढ़ने के दौरान यात्रियों व परीक्षार्थियों ने जमकर नोकझोक भी हुई।

बताया जा रहा है कि बोगी में घुसने के लिए आपाधापी की स्थिति बनी रही। अत्यधिक भीड़ होने की वजह से कई यात्रियों के ट्रेन भी छूट गई। इधर, AC बोगी में छात्रों के चढ़ने पर यात्रियों ने नाराजगी भी जताई। जबकि, वैशाली एक्सप्रेस के पैंट्री कार में चढ़े परीक्षार्थियों को डांट फटकार कर बाहर निकाला गया। बताते चले कि भीड़ को देखते हुए RPF व GRP के जवान प्लेटफॉर्म पर मुस्तैद रहे।

खबरें और भी हैं...