पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

3 दिन से लापता युवती नाटकीय ढंग से थाने पहुंची:मुजफ्फरपुर में गर्ल्स हॉस्टल से गायब हुई थी युवती, 10 दिन पहले ही हुई थी शादी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
3 दिन से लापता युवती काजीमोहम्मदपुर थाना में पहुंची। - Money Bhaskar
3 दिन से लापता युवती काजीमोहम्मदपुर थाना में पहुंची।

मुजफ्फरपुर में गर्ल्स हॉस्टल से गायब युवती को 3 दिन बाद पुलिस ने बरामद कर लिया है। दरअसल, गन्नीपुर स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल से एक नवविवाहित रेल कर्मी की पत्नी गायब हो गई थी। और उसके परिजनों को उसके कमरे से एक सुसाइट नोट मिला था। इसके बाद से उसके परिजन काफी परेशान थे। उन्होंने बेटी के गुमशुदगी का आवेदन काजीमोहम्मदपुर थाना पुलिस को दिया था। वहीं, आज बुधवार को नाटकीय ढंग से युवती थाने पर पहुंच गई। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को अपना परिचय दिया। इसके बाद पुलिसकर्मी भी भौंचक रह गए।

पुलिस ने इसकी जानकारी विवाहिता के मायके वालों को दी। इसके बाद उसके परिजन मौके पर पहुंचे। बेटी को सामने देख परिजन फूट-फूट कर रोने लगे। इधर, विवाहिता ने पुलिस को बताया कि वह गन्नीपुर स्थित हॉस्टल से निकल गई थी। वह इधर-उधर रह रही थी। लेकिन कहां रह रही थी इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी। वहीं, कमरा में छोड़े गये सुसाइड नोट के बारे में भी उसने कुछ नहीं बताया। वह बार-बार अपना बयान बदल रही थी।

इधर, दारोगा एसएन झा ने बताया कि विवाहिता थाने पर पहुंची है। उससे पूछताछ की गयी है। उसने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। वह अपनी मर्जी से माता-पिता के साथ चली गयी है। इस संबंध में विवाहिता और उसके पिता ने थाने में लिखित जानकारी दी है।

बता दें कि 28 नवंबर को गन्नीपुर स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल से एक विवाहित बीएससी की छात्रा गायब हो गई थी। वह समस्तीपुर जिले की रहने वाली है। उसकी शादी रेलवे कर्मी के साथ बीते 22 नवंबर को हुई है। वह शादी के दो दिन बाद अपने समस्तीपुर स्थित मायके पहुंची थी। और असांइनमेंट जमा करने की बात कह मुजफ्फरपुर पहुंची। इसके बाद 28 नवंबर को घर से अचानक गायब हो गई। जिसके बाद उसे लेने पहुंचे परिजनों ने इसकी शिकायत काजीमुहम्मदपुर थाना पुलिस को दी थी।

खबरें और भी हैं...