पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में चाकू मारकर दुकानदारों से लूटपाट:लगातार अहियापुर में हो रही आपराधिक वारदात, एक भी मामले में कार्रवाई नहीं कर पा रही पुलिस

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक। - Money Bhaskar
घायल युवक।

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर में एक बार फिर अपराध चरम पर है। हर दिन लूटपाट और छिनतई की घटनाएं घट रही है। इस बार अपराधियों ने अखाराघाट रोड में दो दुकानदारों को चाकू से मारकर लूटपाट कर भाग गए। दुकानदारों को आसपास के लोगों ने जख्मी हालत में SKMCH में भर्ती कराया।

दोनों दुकानदार उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। सड़क किनारे पंडाल लगाकर जूता-चप्पल बेचते हैं। दुकानदार फारुख ने बताया कि तीन-चार लड़के दुकान पर आए थे। दुकान में घुसकर लूटपाट करने का प्रयास करने लगे। उनदोनों ने इसका विरोध किया तो चाकू से कई जगहों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसके पार्टनर राशिद को कमर के ठीक नीचे चाकू से मारकर घायल कर दिया।

इस दौरान कुछ पैसे भी निकाल लिए। लेकिन, फारुख के शोर मचाने पर लोग जुटने लगे। यह देखकर अपराधी भाग निकले। इस कारण पूरा पैसा लूटने में असफल रहे। घटना की जानकारी मिलने पर SKMCH ओपी प्रभारी सुमन झा ने दोनों घायलों से पूछताछ की। बताया कि बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

दो दिन पूर्व अहियापुर में मीडियाकर्मी प्रमोद कुमार से पिस्टल और चाकू के बल पर लूटपाट की घटना घटी थी। इस मामले में अहियापुर थानेदार विजय कुमार कोई कार्रवाई करने में सफल नहीं हुए। इससे पूर्व भी छिनतई की दर्जनों वारदात हुई। सभी मे पुलिस विफल साबित हुई है। अपराध नियंत्रण में लगातार विफल होने के बावजूद अबतक वरीय अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की है।