पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

मां ने पढ़ने को कहा तो नदी में कूदा छात्र:मुजफ्फरपुर में मां ने पढ़ने के लिए बेटे को पीटा, कोचिंग से लौटते वक्त नदी में कूद गया; लोगों ने कूदकर बचाई जान

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्थानीय लोगों ने बच्चे को बाहर निकाला। - Money Bhaskar
स्थानीय लोगों ने बच्चे को बाहर निकाला।

मुजफ्फरपुर शहर के अखराघाट पुल से एक छात्र ने बूढ़ी गंडक में छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। वह साइकिल पुल पर ही छोड़कर स्कूल बैग पीठ पर लिए कूद गया। घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय महिलाएं ने जैसे ही छात्र को कूदते देखा शोर मचाने लगी। यह सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और कुछ युवकों ने पानी में कूदकर उसे बाहर निकाला। कुछ देर तक छात्र बेहोश पड़ा रहा। पेट से पानी निकलने के बाद उसे होश आया। तब तक सिकन्दरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार भी पहुंच चुके थे।

ओपी प्रभारी ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम आयुष बताया। उसने बताया कि अहियापुर के जियालाल चौक का रहने वाला हूं और सातवीं कक्षा में पढ़ता हूं। हादसे की सूचना मिलने पर उसकी मां चुलबुल देवी मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि पति विवेकानंद सिंह प्राइवेट टीचर हैं। उसे पढ़ाई करने के लिए हमने हल्की पिटाई कर दी थी। इसी कारण जब वह अखराघाट स्थित कोचिंग से लौट रहा था तो गुस्से में आकर नदी से छलांग लगा दी।

सदमे में है छात्र

पानी में ऊँचाई से कूदने के कारण वह सदमे में है। ठीक से बोल नहीं पा रहा है। पुलिस उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराने ले गई है। ओपी प्रभारी ने बताया कि छात्र का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है। प्रारम्भिक पूछताछ में मां द्वारा डांट-फटकार और पिटाई करने पर आत्महत्या करने के प्रयास करने की बात सामने आई है। छात्र के होश में आने पर विस्तृत पूछताछ की जाएगी।

भीषण जाम से जूझना पड़ा

इधर, घटना के बाद भीड़ पुल पर जमा हो गई। इससे भीषण जाम की समस्या उत्पन्न हो गई। अखरघाट पुल से लेकर जीरो माइल तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। घंटों लोगों को इस जाम से जूझना पड़ा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर जाम हटवाया और ट्रैफिक को सुचारू रूप से चालू कराया।

खबरें और भी हैं...