पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

वैशाली की छात्रा सुप्रिया मर्डर केस:मुजफ्फरपुर में पूर्व मंत्रियों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, IG से मिलकर की कार्रवाई की मांग

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
IG कार्यालय में मंत्री। - Money Bhaskar
IG कार्यालय में मंत्री।

वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के करनौती की छात्रा सुप्रिया मर्डर केस की आग अब मुजफ्फरपुर में भी सुलगने लगी है। सोमवार को पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा और अजीत कुमार ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दे डाली। कहा कि अगर अविलम्ब पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन करने पर बाध्य होंगे। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के प्रतिनिधिमंडल में शामिल पूर्व मंत्रियों ने IG गणेश कुमार से मुलाकात की। उन्हें मांगों का ज्ञापन सौंपा। अब तक इस घटना में हुई कार्रवाई पर विस्तृत चर्चा की।

पीड़ित परिवार को न्याय और दोषियों के खिलाफ अविलम्ब न्याय दिलाने की बात कही। पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि IG ने इस मामले का अतिशीघ्र उद्भेदन करने का आश्वासन दिया। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। हम लोग पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस घटना में लापरवाही बरत रही है। यदि अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन करेंगे।

राज्यव्यापी आंदोलन की कही बात

IG से मिलने के बाद पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा एवं अजीत कुमार ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि पुलिस की कार्रवाई बहुत संतोषप्रद नहीं है। हम लोग अपने साथियों के साथ बैठकर विचार विमर्श के उपरांत राज्यव्यापी आंदोलन का ऐलान करेंगे। पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि जब तक अपराधी को फांसी के फंदे तक नहीं पहुंचाएंगे तब तक हम सब शांत नहीं बैठेंगे। हर हाल में बिहार की इस बेटी को इंसाफ दिलवाकर ही रहेंगे। चाहे इसके लिए कुछ भी करना पड़े।

खबरें और भी हैं...