पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निकाय चुनाव:सिंबल मिलते ही प्रचार में उतरे नगर निगम के तीन पदों के 275 प्रत्याशी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Money Bhaskar
फाइल फोटो।

दूसरे चरण के निकाय चुनाव के लिए मुजफ्फरपुर नगर निगम के साथ ही माधोपुर सुस्ता व मुरौल नगर पंचायत के सभी अभ्यथियों काे शुक्रवार काे निर्वाची अधिकारी ने नाम के प्रथम अक्षर के अनुसार क्रमवार सिंबल अलॉट किया।

चुनावी सिंबल मिलने के साथ ही नगर निगम के मुख्य पार्षद पद के 15, उप मुख्य पार्षद पद के 13 तथा पार्षद के 247 समेत तीनों पदों के 275 प्रत्याशी प्रचार अभियान में जुट गए हैं। दूसरे चरण में 20 अक्टूबर काे मतदान हाेगा।

22 अक्टूबर काे मतगणना के बाद विजयी प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, जिले में दाे चरण में नगर निकाय के लिए चुनाव हाे रहे हैं। पहले चरण में साहेबगंज नगर परिषद के साथ पांच नगर पंचायतों तथा दूसरे चरण में मुजफ्फरपुर नगर निगम के साथ दाे नगर पंचायतों में चुनाव होना है।

दूसरे चरण में मुजफ्फरपुर नगर निगम, माधोपुर सुस्ता व मुरौल नगर पंचायत में है चुनाव

शहर काे स्वच्छ बनाने की जरूरत है : ओम प्रकाश

मुजफ्फरपुर शहर काे स्वच्छ बनाने के लिए जितना संभव हाेगा, चुनाव जीतने के बाद प्रयास करेंगे। प्लानिंग के तहत शहर में सफाई करने की जरूरत है। इसकी पहचान स्वच्छ व सुंदर शहर के रूप में होनी चाहिए। उक्त बातें मेयर उम्मीदवार ओम प्रकाश गुप्ता ने कहीं। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर शहर में स्मार्ट सिटी का काम चल रहा है। इसमें रफ्तार बढ़ाने की जरुरत है। इससे अपना शहर स्वच्छ व सुंदर हाेगा।

खबरें और भी हैं...