पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आईसीआईसीआई बैंक लूटकांड में तीन गिरफ्तार:लूट की रकम में से 6.5 लाख बरामद, शातिर के मां-पिता के खाते हुए फ्रिज

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरपुर आईसीआईसीआई बैंक से 14.16 लाख लूटकांड मामले में पुलिस ने खुलासा कर लिया है। मामले में पुलिस ने दो लुटेरों समेत तीन को गिरफ्तार किया है। इनके पास से करीब साढ़े 6 लाख रुपये बरामद किया गया है। साथ ही, लूट के इस्तेमाल किया गया हथियार भी जब्त की गई है। गिरफ्तार आरोपियों में कांटी थाना के साइन रामराय टोला निवासी बादल कुमार, विवेक कुमार शामिल है। जबकि, लुटेरों को संरक्षण देने व हथियार रखने के मामले में सदर थाना के मझौलिया पंचवटी नगर निवासी आशीष कुमार सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। मामले में शुक्रवार को एसएसपी जयंतकांत ने प्रेस कांफ्रेंस कर मामले की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी आशीष के घर पर कुछ अपराधी पहुंच रहे है। सूचना के आधार पर टीम बनाकर इलाके की घेराबंदी की गई। इसके बाद तीनों को पकड़ा गया। लुटेरों में बादल व विवेक पकड़े गए। जबकि, एक मौके से फरार हो गया। उसकी गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है। वही, लुटेरों के साथ आशीष को भी गिरफ्तार किया गया। आशीष लुटेरों को सरंक्षण दे रग था। साथ ही उनका हथियार भी रखे हुए था।

पूछताछ में पता चला कि ये लोग पुनः किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे। बताया गया कि बादल के पास से करीब डेढ़ लाख रुपये व विवेक के पास से करीब 90 हजार नकद बरामद किया गया है। इधर, घटना के बाद शातिर हिमांशु उर्फ आयुष्मान के पिता व माता के खाते में जमा रुपये को फ्रिज किया गया है। घटना के हिमांशु के पिता के खाते 4 लाख रुपये जमा हुआ था। उसे

खबरें और भी हैं...