पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डोसे की चटनी का छींटा पड़ने पर हाथापाई:मुजफ्फरपुर में 4 युवतियां आपस में भिड़ीं, एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़; लोगों ने किया बीचबचाव

मुजफ्फरपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरपुर में मंगलवार की शाम 4 युवतियां आपस में भिड़ गईं। घटना नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी इलाके की है। जहां एक दुकान पर डोसा खाने के दौरान युवती के कपड़े पर चटनी का छींटा पड़ने के कारण विवाद हो गया। इसके बाद देखते ही देखते युवतियों में हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने झगड़ा शांत कराने की कोशिश की। मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।

मारपीट करने वाली 4 युवतियों में दोनों ओर से दो-दो युवती थीं। स्थानीय लोगों ने बताया- सिकंदरपुर चौक स्थित एक डोसे की दुकान में सभी डोसा खाने पहुंचे थी। डोसा खाने के दौरान ही चटनी का छींटा दूसरे पक्ष की युवती के कपड़े पर पड़ गया। इसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया। पहले गाली-गलौज शुरू हुआ, इसके बाद देखते ही देखते दोनों ओर से थप्पड़ चलने लग। युवतियां एक-दूसरे का बाल खींचकर मारपीट करने लगी।

इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ में मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करने की काफी कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद दोनों चारों को अलग कराया गया। तब जाकर मामला शांत हुआ। इसके बाद चारों युवतियां मौके से निकल गईं। हालांकि, मामले में किसी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

खबरें और भी हैं...