पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

मुजफ्फरपुर में 10 लाख की शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार:शादी के फंक्शन में होनी थी शराब की सप्लाई, एक पिकअप वैन भी बरामद

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की छापेमारी में बरामद शराब। - Money Bhaskar
पुलिस की छापेमारी में बरामद शराब।

शादी का सीजन अभी जोर शोर से चल रहा है। इसे देखते हुए शराब धंधेबाज भी सक्रिय हैं। शादी के फंक्शन में शराब की एडवांस बुकिंग चल रही है। शराब पीकर पार्टी एन्जॉय करने वाले धंधेबाजों से डील कर रहे हैं। इसी दिशा में मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा पुलिस को अहम कामयाबी मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मोहन सहनी टोला में छापेमारी कर शराब धंधेबाज़ को गिरफ्तार किया। साथ में 10 लाख की शराब भी जब्त की।

पहले से भी केस दर्ज

घटनास्थल से एक पिकअप वैन, एक स्कूटी और एक अपाचे बाइक भी जब्त की गई। इसपर भी शराब लोड कर सप्लाई करने की तैयारी थी। तभी पुलिस ने धावा बोल दिया। थानेदार भागीरथ प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज़ की पहचान निरंजन के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि फरार आरोपियों की पहचान अविनाश, कृष्णा और किशोर के रूप में हुई है। अविनाश पर पहले से भी उत्पाद विभाग में केस दर्ज है। जिसमे वह फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

पुलिस ने दबोचा

थानेदार ने कहा कि पूछताछ में धंधेबाज़ ने बताया कि शादी वाले घरों में कुछ लोगों ने शराब की डिमांड की थी। उनसे वह 50-50 हज़ार रुपये भी एडवांस के तौर पर ले चुका था। वहीं पर शराब पहुंचाने की तैयारी थी। इसी दौरान पुलिस ने दबोच लिया। इसके अलावा कुछ शराब की कार्टन को चुनाव के बाद जीत का जश्न मनाने वालों के यहां सप्लाई करना था। वहां से कुछ रुपये उसने एडवांस लेने की बात बताई है। इधर, शराब सप्लाई वाली बात पता लगने के बाद पुलिस अलर्ट हो गयी है। गोपनीय तरीके से उन सभी के सम्बंध में पता लगाकर कार्रवाई की जा रही है। थानेदार का कहना है उसने जो जानकारी दी है, वह सही भी साबित हो सकती है और गलत भी। पुलिस को दिग्भर्मित करने के लिए भी ये लोग कहानी बनाते हैं। इसलिए जब तक सत्यापन नहीं होगा कुछ कहना मुश्किल है।

खबरें और भी हैं...