पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोतिहारी में बदमाशों ने किराना दुकानदार को मारी गोली:पहले पिस्टल की बट से किया हमला, फिर पैर में मारी गोली; मुजफ्फरपुर में चल रहा इलाज

मोतिहारी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल किराना दुकानदार। - Money Bhaskar
घायल किराना दुकानदार।

मोतिहारी के मेहसी थाना क्षेत्र के गंज चौक पर देर रात किराना दुकानदार को दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं, गोली की आवाज सुन आसपास के लोग आए और आनन फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्रथम उपचार कर रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में घायल तौसीर ​​​ने बताया कि वह देर रात अपनी दुकान के बाहर बैठा था। तभी अचानक दो बाइक पर 4 बदमाश सवार होकर आए और दुकान पर चलने को कहा। ऐसे में जब दुकानदार ने जब मना कर दिया तो बदमाशों ने पहले पिस्टल के बट से सर पर वार किया। जैसे अपराधियों द्वारा तौसीर पर हमला किया गया वैसे ही उसका भाई तौकीर दुकान बंद करने लगा। इसी दौरान अपराधियों ने पैर में गोली मार फरार हो गए। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग आए और आनन फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्रथम उपचार कर रेफर कर दिया गया।

पुलिस को न दी सूचना

बाइक सवार अपराधियों द्वारा किराना दुकानदार को पैड़ में गोली मारने के बाद परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई, पुलिस अपने श्रोत से पता कर पहुच घटना की जानकारी लेकर अपराधियों की पहचान में जुटी हुई हैं।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिली हैं, सूचना के बाद उक्त घटना स्थल पर जा कर जांच भी किया है, घटना के कारण का अब तक पता नहीं चल सका हैं, हालांकि अब तक पीड़ितों के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

घायल का मुजफ्फरपुर में चल रहा इलाज

बाइक सवार अपराधियों की गोली से घायल तौकीर और तौसीर का मुजफ्फरपुर के निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा हैं। डॉक्टर ने बताया कि तौकीर के बाएं पैड़ में गोली लगी है, जो फसा हुआ है उसका ऑपरेशन कर निकालना होगा।