पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में युवक का मर्डर:मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को पंडई नदी किनारे दिखी लाश, अपराधियों ने धारदार हथियार से की हत्या

बेतिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। - Money Bhaskar
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

बेतिया के नरकटियागंज में सोमवार सुबह 8 बजे एक युवक का शव बरामद हुआ है। आशंका है कि अपराधियों ने धारदार हथियार से युवक की हत्या कर दी। शव पर चाकू गोदने के निशान हैं। शव मिलने से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, युवक की हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक की पहचान साठी थाना क्षेत्र के सतवारिया गांव निवासी जितेंद्र कुमार ने रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि सुबह टहलने के लिए निकले थे। पंडई नदी के पास एक युवक की लाश दिखी तो दंग रह गए। युवक के पूरे शरीर को धारदार हथियार से गोदे जाने के निशान थे। उसकी उंगली भी काट दी गयी थी। ऐसा प्रतीत हुआ कि अपराधियों ने निर्ममता से उसकी हत्या की हो। आशंका है कि अपराधियों ने वारदात को कहीं और अंजाम दिया हो और शव को लाकर यहां फेंक दिया हो। पुलिस से अपील है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...