पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में ATM काट 4.24 लाख रुपए की चोरी:गैस कटर से ATM काट बदमाशों ने उड़ाए पैसे, कक्ष में घुसते ही CCTV को जलाया

बेतिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद निरीक्षण करते अधिकारी। - Money Bhaskar
चोरी के बाद निरीक्षण करते अधिकारी।

बेतिया में मंगलवार की रात बदमाशों ने 4.24 लाख रुपए चोरी कर लिए। घटना मझौलिया थाना के रामनगर बनकट की है। बनकट के वार्ड-8 स्थित टाटा प्रोडक्ट के इंडिकैट एटीएम से बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर रुपए चुरा लिए और फिर फरार हो गए।

बुधवार को जब ATM की स्थिति लोगों ने देखी तो इसकी सूचना अधिकारियों को दी। मकान मालिक की सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर सह थनाध्यक्ष अशोक कुमार बुधवार की सुबह मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण किया और अग्रेतर कार्रवाई में जुट गए। बताया गया है कि अंधेरा और घना कोहरा का फायदा उठा चोरों ने घटना को अंजाम दिया।

गैस कटर से कटा एटीएम।
गैस कटर से कटा एटीएम।

इंस्पेक्टर ने बताया कि चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा को पहले ही गैस कटर से जला कर नष्ट कर दिया था। एटीएम के फील्ड ऑफिसर सन्तोष ठाकुर ने घटनास्थल के निरीक्षण के बाद मझौलिया थाना में अज्ञात अपराधियों पर FIR दर्ज कराया। जिसके आलोक में पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द ही अपराधी पुलिस शिकंजे में होंगे। बता दें कि अपराधियों को पता था कि एक दिन पहले इस एटीएम में 5 लाख रुपये डाले गये थे। बड़ी बारीकी से अपराधियो ने एटीएम को गैस कटर के सहारे सभी किनारों को काटने के बाद अंदर के चेस्ट को काटा और बचे 04 लाख 24 हजार रुपये निकाल भाग गए।