पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बगहा में वोटिंग से पहले एक्शन में पुलिस:बंदूक दिखा अपने पक्ष में वोट डालने को धमका रहा था बदमाश, पुलिस पहुंची तो हुआ फरार; बंदूक बरामद

बगहा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी के घर से बरामद एकनाली बंदूक। - Money Bhaskar
आरोपी के घर से बरामद एकनाली बंदूक।

बगहा में बंदूक का भय दिखाकर एक विशेष पक्ष में वोट देने के लिए दबाव बनाने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। घटना बगहा पुलिस जिला के पटखौली ओपी अंतर्गत मंगलपुर पंचायत की है। पुलिस को सूचना मिली की वार्ड 10 निवासी लक्ष्मी यादव (50) लोगों को वोट डालने के लिए धमका रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी कर एक एकनाली बंदूक पुलिस ने बरामद किया। लेकिन आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया।

बगहा एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि आरोपी बंदूक का भय दिखाकर वोटर को डरा-धमका रहा था। एक विशेष पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों पर दबाव बना रहा था। इसकी सूचना प्राप्त हुई। सूचना के अधार पर पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी की। एसपी ने बताया कि इस संदर्भ मे बिना अनुज्ञप्ति के घर में बंदूक रखना, बंदूक का भय दिखाकर वोटर को डराना। इन आरोपों में लक्ष्मी विरुद्ध बगहा थाना में कांड दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आम पंचायत में आदर्श आचार संहिता घोषणा के बाद 25 दिनों में बगहा पुलिस जिला में 4546 लीटर देशी व विदेशी शराब की बरामदगी की है। वहीं, एक ट्रक, तीन देशी कट्टा, दो एक नाली बंदूक, एक पिस्टल, एक मैगजिन बरामद किया गया है। चुनाव के दौरान गड़बड़ी एवं अशांति फैलाने वाले लोगों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...