पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60961.010.06 %
  • NIFTY18153.9-0.13 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

बगहा में साइकिल समेत पानी में डूबा युवक:रामनगर चीनी मिल के फार्म हाउस पर करता था काम, घर लौटने के दौरान साइफन में साइकिल समेत गिरा; डूबने से हुई मौत

बगहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डूबे युवक को देर रात कड़ी मशक्कत के बाद निकाल गया। - Money Bhaskar
डूबे युवक को देर रात कड़ी मशक्कत के बाद निकाल गया।

बगहा के रामनगर थाना क्षेत्र में पानी में डूबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसकी पहचान बंजरिया पंचायत के झंगुरही बंजरिया निवासी हरि मुसहर के रूप में हुई है। जिनकी उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है। मृतक रामनगर चीनी मिल के फार्म हाउस पर काम करता था। प्रतिदिन की तरह रविवार देर शाम काम से अपने घर लौट रहा था। घर लौटने के दौरान मृतक साइकिल समेत गौंद्रा व बंजरिया के बीच स्थित साइफन में साइकिल समेत गिर गया। नीचे नाले में अधिक पानी होने से उसकी मौत डूबकर हो गई। इधर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

रात 11 बजे तक प्रशासन व लोगों ने किया रेस्क्यू

काम से लौट रहे हरी मुशर के पीछे एक बाइक सवार था। बाइक सवार ने हरि मुशर को साइफन में गिरते हुए देखा। जिसके बाद शोर मचाने लगा सड़क के कुछ ही दूरी पर गांव है। शोर सुनकर गांव के लोग घटनास्थल के पास पहुंचे और रेस्क्यू करना शुरू कर दिया। इसकी सूचना रामनगर थाने को दी गई। थाने की पुलिस टीम स्थल पर पहुंच गई है। शव को निकालने का प्रयास किया गया। देर रात तक कड़ी मशक्कत के बाद शव को निकाल लिया गया। रामनगर थाना प्रभारी कपूर नाथ शर्मा ने बताया कि मृतक को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज रही है।

साइफन पर नहीं है दोनों तरफ रेलिंग

दरअसल दोन नहर पर जब साइफन बना था उस दौरान रेलिंग बनाई गई थी। लेकिन धीरे-धरे साइफन की रेलिंग ध्वस्त हो गई। जिसके कारण यह सड़क काफी खतरनाक हो गया है। इतना ही नहीं जहां-जहां साइफन बनाए गए हैं वहां वहां सड़क काफी घुमावदार हो गई है । ऐसी स्थिति में थोड़ी सी भी गति तेज होती है तो लोग इन साइफनों में गिर जाते हैं। इसके पहले भी कई दफा इन साईफनों में लोग गिर चुके हैं। हालांकि इससे पहले यहां पर किसी की मौत नहीं हुई थी। लेकिन लोग घायल जरूर हो गए थे।

खबरें और भी हैं...