पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मधुबनी में बाइक और वाहन की टक्कर:बाइक पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से हुए घायल, डीएमसीएच में कराया गया भर्ती

मधुबनी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मधुबनी शहर के क्रिप्स हॉस्पिटल के पास बाइक और चार चक्का वाहन की टक्कर में बाइक पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से हुए घायल। इलाज के लिए लेकर आए मधुबनी सदर अस्पताल। बताते चलें कि यह घटना उस वक्त हुई जब बाइक पर सवार व्यक्ति खाना खाकर दुकान की तरफ आ रहा था। उसी क्रम में तेज रफ्तार चार चक्का वाहन ने बाइक को मारी टक्कर जिसके बाद बाइक पर सवार दोनों जमीन पर गिर गए। घटनास्थल की ओर आसपास के लोग डोरे और दोनों घायलों को इस सड़क दुर्घटना में इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने दोनों घायल का प्राथमिक उपचार शुरू कर दिया।

प्राथमिक उपचार के उपरांत घायलों की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया। इस घटना के बाद घायल के परिजनों की इसकी जानकारी दी गई जिसके बाद घायल के परिजन मधुबनी सदर अस्पताल पहुंचे और दोनों घायलों को देखकर घायल के परिजन अस्पताल में रोने लगे वही डॉक्टरों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर करने को लेकर घायल के परिजन घायल को डीएमसीएच ले गए।

वहीं सड़क दुर्घटना में घायल चंदन कुमार शाह उम्र 27 वर्ष कन्हैया कुमार उम्र 13 वर्ष कोतवाली चौक निवासी के रूप में पहचान हुई है।

खबरें और भी हैं...