पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मधुबनी में 2 लाख की चोरी:जीआरपीएफ पुलिसकर्मी के घर में चोरों ने किया हाथ साफ, अलमारी तोड़ उसमें रखे जेवरात और नगद लें उड़े

मधुबनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मधुबनी में 2 लाख की लूट

मधुबनी शहर के आदर्श नगर कॉलोनी में बीती देर रात चोरों ने जीआरपीएफ पुलिसकर्मी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताते चलें कि घर के गृह स्वामी की कल नाइट ड्यूटी होने की वजह से वह रात में 10:00 बजे ड्यूटी पर चले गए जब आज सुबह 8:00 बजे अपने घर पर आए तो देखा कि घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा पड़ा। जिसके बाद वह घर के अंदर प्रवेश किए तो घर में सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है।

वहीं, चोरी की घटना की जानकारी आसपास के इलाके में फैली चोरों ने उस बिल्डिंग के नीचे वाले फ्लोर में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया, वही घर में चोरी की जानकारी घर में रह रहे किराएदार को इसकी जानकारी दी गई सूचना पाते ही मधुबनी के लिए अपने घर से निकल गए।

मालूम हो कि कल रक्षा बंधन का त्यौहार था। जिसको लेकर वह अपने घर गए हुए थे राखी का त्यौहार मनाने के लिए सुबह उनको घर में चोरी की सूचना मिली। वहीं, गृह स्वामी के द्वारा घर में हुए चोरी की सूचना नगर थाना को दी गई सूचना पाते ही नगर थाना पुलिस प्रकाश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लिया वही गृह स्वामी ने चोरी की घटना के संबंध में थाना को आवेदन दिया जहां उन्होंने बताया कि घर में एलईडी टीवी और घर के अलमारी को तोड़कर उसमें रखे जेवरात और नगद रुपए की चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया। वहीं गृह स्वामी ने आवेदन में बताया कि ₹2 लाख रुपए की चोरी कर चोर हुए फरार।

खबरें और भी हैं...