पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमुई में उत्कर्ष बैंक के कर्मचारी को मारी गोली:40 हजार नकद समेत मोबाइल लेकर भागे बदमाश

जमुई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमुई में मंगलवार की शाम 6:30 बजे के करीब सिकन्दरा थाना क्षेत्र के मँझोष पंचायत के बरना गॉव के पास दो अज्ञात अपराधियो ने उत्कर्ष बैंक के कर्मी को गोली मारकर 40,000 हज़ार नगद टैब,एटीएम कार्ड लूट कर फरार हो गया। अपराधियों के द्वारा उत्कर्ष बैंक के कर्मियों के पैर में गोली मारा गया है।

स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बैंक कर्मी को इलाज के लिए सिकंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया । घायल उत्कर्ष बैंक कर्मी की पहचान रूपक राजा पिता कुंदन कुमार नालंदा जिले के पावापुरी गांव के रूप में हुई है।

बैंककर्मी की ओर से साप्ताहिक पैसे की वसूली करने के बाद चंदवारा इलाके से बैंक आरा था।तभी वरुणा गॉव के पास स्पेंडर बाइक से दो की संख्या में आये अपराधियों ने उसके बाये पैर में गोली मारकर 40000 हज़ार नगद सहित टैब ओर एटीएम लूट के फरार हो गया।घटनास्थल पर एक खोखा भी बरामद किया गया है।

घायल बैंक कर्मी रूपक राज ने बताया कि दो बाइक सवार अपराधियों ने पहले रास्ता रोका फिर बैग छीनने की कोशिश करने लगा।बैग नही देने पर पिस्टल निकालकर गोली मार कर 40000 हज़ार सहित टैब ओर एटीएम लूट लिया।