पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वृद्ध महिला को रोते-बिलखते देख DM ने सुनी परेशानी:जनता दरबार में न्याय की गुहार लगाने पहुंची, प्रधानमंत्री आवास भी हड़पने का आरोप

जमुई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुहार लगाती वृद्ध महिला।

जमुई जिले के समाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय में प्रत्येक गुरुवार को जनता दरबार का आयोजन किया जाता है। इस बार भी जनता दरबार में फरियादियों की भीड़ लगी रही। लेकिन इस बार एक बुजुर्ग महिला रोते बिलखते जनता दरबार में पहुंची। वृद्ध महिला को रोते बिलखते और जमीन पर बैठी देखकर परिसर में भीड़ इकट्ठी हो गई। एसपी से न्याय की गुहार लगाने झाझा थाना के पिपराडीह कनौदी गांव निवासी मुनिया बीबी 70 वर्षीय बृद्ध महिला समाहरणालय पहुची

रोते बिलखते वृद्ध महिला पर वहा से गुजर रहे जमुई DM का नजर पड़ गयी। तभी DM ने खुद रुक कर वृद्ध महिला की समस्या को जानने की कोशिश किया। वृद्ध महिला ने आवेदन देकर अपनी परेशानी से अवगत कराया। जमुई DM ने महिला की समस्या की समाधान का आश्वासन दिया।

मुनिया बीवी ने बताया कि उसके गोतिया झालू मिया और उसके परिवार के लोगो ने मेरा घर जो प्रधानमंत्री आवास के तहत बना है,12 कट्टा जमीन,महुआ का पेड़ सहित अन्य सामान को छीन कर धोखे से ले लिया। उनलोगो के द्वारा झूठा आश्वासन देकर जमीन का रजिस्ट्री करा लिया। उनके द्वारा कहा गया कि पूरी जिंदगी रहने खाने और देखभाल करने का वादा किया गया। लेकिन उन लोगों द्वारा मुझे खाने तक को नहीं दिया जाता है, और वे लोग धमकी देते हैं कि चुपचाप रहो नहीं तो जान से मार देंगे या घर से बाहर कर देंगे।

बृद्ध महिला ने अपनी जमीन वापस लेने और आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।बताते चले की महिला की पति की मौत हो चुकी है और उसके कोई बाल बच्चे भी नही है।

खबरें और भी हैं...