पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करंट लगने से 7 वर्षीय बच्ची की मौत, आक्रोश:बिजली के पोल में करंट आने की वजह से उसकी चपेट में आने से एक मासूम बच्ची की मौत

बड़हिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को बिजली विभाग के लापरवाही के कारण बिजली के पोल में करंट आने की वजह से उसकी चपेट में आने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। घटना बड़हिया थाना क्षेत्र के नगर के स्टेशन रोड कोठारी चौक की है। मृतका 7 वर्ष की मासूम बच्ची मोनी कुमारी इंदुपुर मिर्जागंज निवासी पप्पू साव की पुत्री थी। मासूम बच्ची की मौत होने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना के बाद सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। बच्ची के शव को देख हर किसी की आंख नम हो गई।

जानकारी के अनुसार बच्ची अपने माता पिता के साथ पटना जाने के लिए बड़हिया स्टेशन जा रही थी।इसी दौरान स्टेशन रोड कोठारी चौक स्थित रास्ते में बिजली के पोल में करंट आ रही थी। इसी बीच बच्ची पोल के संपर्क में आ गई और उसकी मौत हो गई । मासूम बच्ची को करंट लगने के बाद कांग्रेस नेता अमरेश कुमार अनीश ने स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल ले जाया गया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को गंभीर स्थिति मे बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया ।

सदर अस्पताल लखीसराय पहुंचे के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।चिकित्सक ने बताया कि अस्पताल आने से पहले ही रास्ते में मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद बड़हिया पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।स्थानीय लोग ने बिजली पोल में आ रहे करंट को लेकर विद्युत विभाग की लापरवाही बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि पोल में करंट पहले भी आ रहा था।

खबरें और भी हैं...