पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गया कॉलेज में विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों की उमड़ी भीड़:बधाई देने में जुटे हैं समर्थक, परैया से जिला परिषद सीट पर जीतीं सरिता

गया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीत के बाद विक्ट्री साइन दिखाते उम्मीदवार। - Money Bhaskar
जीत के बाद विक्ट्री साइन दिखाते उम्मीदवार।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत संपन्न हुए नौवें चरण के मतदान के मतों की गिनती का कार्य गया कॉलेज और जगजीवन कॉलेज में जारी है। गया कॉलेज के प्रांगण में परैया एवं नगर प्रखंड चंदौती के मतों की गिनती का कार्य चल रहा है। जबकि जगजीवन कॉलेज में मानपुर प्रखंड के मतों की गिनती चल रही है। चुनाव जीतने वाले प्रत्याशियों को उनके समर्थकों द्वारा बधाई देने का तांता लगा है।

वहीं परैया प्रखंड क्षेत्र संख्या 23 से जिला परिषद पद पर विजय हुई सरिता कुमारी ने कहा कि जीत का श्रेय जनता को जाता है। जनता के समर्थन के बदौलत ही हमारी जीत हुई है। उन्होंने कहा कि लगभग साढ़े 6 हजार मतों से जीत दर्ज किए हैं। जनता ने मौका दिया है तो क्षेत्र का समग्र विकास करेंगे। नली, गली सहित सड़क की व्यापक व्यवस्था जनता के लिए किया जाएगा। वहीं क्षेत्र के युवाओं को लिए रोजगार मुहैया कराना प्राथमिकता होगी।

गया जिले के परैया प्रखंड के परैया खुर्द पंचायत से मुखिया पद के लिए जीत हासिल करने वाले सुनील कुमार ने कहा कि हमारी जीत जनता की जीत है। लगभग 152 मतों से हमारी जीत हुई है। लगातार दूसरी बार हम मुखिया पद के लिए जीते हैं। जो काम अधूरा रह गया है, वह इस बार पूरा करेंगे।

परैया प्रखंड के क्षेत्र संख्या 3 से पंचायत समिति के लिए सुनीता पांडे लगभग 5 सौ वोटों से जीत दर्ज की। इस मौके पर उनके समर्थकों ने उन्हें बधाई दी। इस दौरान उनके पति राजेश पांडे ने कहा कि निश्चित रूप से हमारी जीत जनता की जीत है। हमने नारा दिया था जात नहीं जमात चाहिए।