पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61361.440.72 %
  • NIFTY18271.40.51 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

शहीद जगदेव प्रसाद का स्मृति दिवस समारोह:कुशवाहा दांगी एकजुट होकर जगदेव बाबू के मार्ग पर चलकर बनाएं राजद की सरकार: आलोक मेहता

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अतिथियों का स्वागत करते राजद के नेतागण। - Money Bhaskar
अतिथियों का स्वागत करते राजद के नेतागण।
  • शहर के धर्मसभा भवन में धूमधाम से मनाया गया शहीद जगदेव प्रसाद का स्मृति दिवस समारोह

राष्ट्रीय जनता दल के तत्वाधान में रविवार को शहर के धर्मसभा भवन में शहीद जगदेव प्रसाद का स्मृति दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस कार्यक्रम के अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री सह पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि कुशवाहा दांगी समाज जगदेव बाबू के मार्ग पर चलकर सामाजिक न्याय के लिए राष्ट्रीय जनता दल की सरकार बनाएं और स्मृति सभा में संकल्प लें कि आने वाले दिनों में कमजोर वर्गों के साथियों को साथ लेकर राष्ट्रीय जनता दल की सरकार बनाएंगे।

वहीं उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के शासनकाल में कुशवाहा विधायकों की संख्या 30 से ऊपर हुआ करती थी और 6 मंत्री हुआ करते थे। लेकिन आज नीतीश कुमार के शासनकाल में कुशवाहा समाज हाशिए पर है। कुशवाहा दांगी को तोड़कर नीतीश कुमार सत्ता पर काबिज है। आज उपेंद्र कुशवाहा सरीखे नेता समाज में घूम घूम कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

कल तक नीतीश कुमार ने उनका घर का सामान रोड पर फेकवाया था। आज मात्र एमएलसी बनने के लिए समाज को बेच दिया उपेंद्र कुशवाहा ने ऐसे नेताओं से सावधान रहने की जरूरत है। वहीं कार्यक्रम के आयोजक राजद नेता विनय कुशवाहा ने कह कि जिस तरह से नीतीश कुमार और उपेंद्र कुशवाहा ने मिलकर कुशवाहा दांगी समुदाय को ठगने का काम किया है।

इन दोनों से सावधान रहने की जरूरत है और दोनों समाज एकजुट होकर क्योंकि कुशवाहा दांगी भाई भाई हैं। समाज के पिछड़े दलित समुदायों को साथ लेकर आने वाले दिनों में सामाजिक न्याय की सरकार बनाएंगे और तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे। कार्यक्रम के दौरान लालू दांगी, सुनील दांगी, नीरज कुमार ने सैकड़ों साथियों के साथ राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की।

मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष निजाम भाई, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफेसर सुबोध कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा, प्रदेश महासचिव निर्मल कुशवाहा, जयप्रकाश, मो. साजलि, युवा नेता विश्वनाथ यादव, वीरभद्र जसराज, जिला प्रवक्ता जुगनू यादव, महानगर अध्यक्ष जितेंद्र यादव, संदीप पांडे उर्फ छोटू पांडे, सत्येंद्र पांडे चिंटू , राजू, कौशल वर्मा आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...