पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आधार पर टॉप 18 छात्राओं का चयन किया गया है:आईमास कंप्यूटर सेंटर में स्किल डेवलपमेंट

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्राओं को पुरस्कृत करते संस्थान के निदेशक - Money Bhaskar
छात्राओं को पुरस्कृत करते संस्थान के निदेशक
  • प्रियोनम आर्या दूसरी बार लगातार टॉपर, कार्यक्रम के तहत 18 छात्र-छात्राओं का चयन

आइमास कम्प्युटर एडुकेशन में स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन हुआ। जिसमे खुशी केशरी एवं प्रियोनम आर्या दूसरी बार लगातार टॉपर बनी। शनिवार को आइमास कम्प्युटर एडुकेशन के द्वारा एक स्किल डेवलपमेंट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके माध्यम से संस्था के द्वारा संस्थान में पढ़ने वाले लगभग 500 छात्राओं में से उनके स्किल के आधार पर टॉप 18 छात्राओं को चयनित किया गया जिसमें ज़्यादातर लड्कीया शामिल रही। सभी अठारह टॉप करने वाले छात्रों में तीन छात्राये ऐसी रही जो लगातार दूसरी बार टॉपर में अपना नाम दर्ज कराई है।

कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना एवं भगवान शिव के जयघोष से हुआ। तो वही हटा सावन की घटा .., लड़की बड़ी अनजानी सी.., जानम मिट गयी दूरिया.. सहित अनेकों गायन का कार्यक्रम संस्थान में पढ़ने वाले छात्रों द्वारा प्रस्तुत किया गया। संस्थान के निदेशक राजीव कुमार ओझा ने सभी छात्रों को संबोधित करते हुये कहा की आज की तारीख में केवल किताबी जानकारी नहीं बल्कि हर तरह से लाइफ में किसी भी प्रकार का चैलेंज स्वीकार करने के लिए खुद को तैयार रखना होगा।

उन्होने आगे कहा की हमारी संस्था सभी छात्रों को सभी प्रकार की स्किल ट्रैनिग कराती है ताकि कोई भी छात्र कभी भी बेरोजगार न रह सके। साथ ही साथ उन्होने यह भी बताया की संस्थान के द्वारा प्रत्येक चार माह पर इस स्किल डेव्लपमेंट कार्यक्रम का आयोजन होता है जिसके माध्यम से हमलोग छात्रों को एक अच्छी स्किल दे पाते है। कार्यक्रम में मंगल पांडे, निहारिका सिंह, कार्तिक चौबे, रश्मि कुमारी, जया कुमारी व पुजा कुमारी ने अपने मधुर आवाज से शानदार गाने की प्रस्तुति कर सबका मन मोह लिया तो वही कृति कुमारी ने अपने धमाकेदार आवाज से एक शानदार उद्घोषक का कार्य बखूबी निभाया। कार्यक्रम के अंत में सभी का धन्यवाद ज्ञापन संस्था के सेंटर हैड दीपांशु कुमार राय ने किया। कार्यक्रम में लकी कुमार पांडे, रिंकि कुमारी ठाकुर, ब्युटि कुमारी, खुशी कुमारी, राज नंदनी, प्रगति सिंह, मनीष मिश्रा, रिधम खरवार, नेहा कुमारी, मोनिका कुमारी, ईशा कुमारी सहित सैंकड़ों छात्रों ने भाग लिया।

खबरें और भी हैं...