पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पटना का शराब तस्कर बक्सर में गिरफ्तार:हमसफर एक्सप्रेस में चेनपुलिंग कर शराब लेकर चढ़ गए, तीन तस्कर को किया गया गिरफ्तार

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई से चलकर पटना को जाने वाली हमसफर एक्सप्रेस जैसे ही DDU से आगे के लिए रवाना हुई।तभी UP के कुछुमन में कुछ शराब तस्करों ने ट्रेन में चेनपुलिंग कर दिया और शराब की खेप चढ़ाने लगे। जब शराब की खेप नहीं चढ़ी तो एक बार फिर चेनपुलिंग कर ट्रेन को रोक दियाऔर पूरी शराबी की खेप चढ़ा दिया।इसी बीच इसकी सूचना कंट्रोल को मिली। सूचना मिलते ही कंट्रोल ने इसकी सूचना दिलदारनगर RPF और बक्सर RPF को दी।

सूचना मिलते ही दिलदारनगर RPF और बक्सर RPF,GRP ने त्वरिता कार्रवाई करते हुए 576 बोतल शराब के साथ पटना के 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जहां पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनो को बक्सर GRP के हवाले कर दिया।जहां पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।तीनों गिरफ्तार तस्कर पटना जिले के रानी तालाब का रहने वाला राज कुमार, बिहटा का रहने वाला सतीश कुमार और पालीगंज का रहने वाला प्रियांशु कुमार बताया गया।

RPF इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही रेल पुलिस हरकत में आई।जैसे ही ट्रेन दिलदारनगर में रुकी तो दिलदारनगर में पुलिस जवान ट्रेन में चढ़ गया और जांच शुरू किया। इसके बाद ट्रेन तेजी की रफ्तार से आगे के लिए बढ़ती गई। वहीं जैसे ही ट्रेन रघुनाथपुर में रुकी तो बक्सर RPF की टीम ने ट्रेन के बोगी में छापेमारी शुरू कर दी। जहां ट्रेन के एसी बोगी से 576 बोतल शराब बरामद हुआ।वही आरपीएफ ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...