पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रील्स के चक्कर में बदमाशों की बेल रिजेक्ट:बक्सर में आज जेल होई...कल बेल...परसो से उहे खेल गाने पर बनाया वीडियो; पुलिस ने उतारा टशन

बक्सर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बक्सर में मारपीट के मामले में रील्स बनाना तीन आरोपियों को महंगा पड़ गया। तीनों ने थाने में घुसते हुए एक वीडियो बनाया और उसके बाद आज जेल होई, कल बेल होई, परसों से उहे खेल होई गाने के साथ उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

ये वीडियो उनके पहुंचने के पहुंचने के पहले पुलिस के हाथ लग गया। और पुलिस ने तीनों की बेल रिजेक्ट कर दी। अब बेल के लिए तीनों को कोर्ट जाना होगा।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

कानून का मजाक उड़ा रहे थे तीनों
थानेदार राजीव रंजन कुमार ने बताया कि बेल देने से पहले ही वीडियो पुलिस के संज्ञान में आ गया। इससे तीनों की बेल थाने से ही रिजेक्ट कर दी गई। बताया गया कि तीनों वीडियो को वायरल कर कानून का मजाक उड़ाया गया है, जो समाज हित में ठीक नहीं है।

क्या है मामला
घटना नावानगर थाना इलाके ही है। वीडियो शुक्रवार का है। थाना क्षेत्र के विशाल सिंह, शक्तिमान सिंह और अजित सिंह महादेवगंज वार्ड-2 के निवासी हैं। तीनों गांव में ही मारपीट के एक मामले में आरोपी हैं।

मामूली धाराओं के कारण थाना प्रभारी ने उन्हें थाने से ही बेल देने के लिए बुलाया गया था। लेकिन इन्होंने बेल लेने जाने वक्त थाने के सामने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने पर स्थानीय लोगों ने इसे मामले के शिकायतकर्ताओं को खुलेआम धमकी देना समझा और थानेदार से शिकायत कर दी। इसके बाद थानेदार ने यह कहते हुए इनका बेल रिजेक्ट कर दी। और कहा कि वीडियो बनाकर थाने और कानून से खिलवाड़ किया गया है।