पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी के आरोप में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई:सुपौल में लोगों ने 3 को पकड़ा, एक भागा, बचे दोनों को पीट-पीटकर किया अधमरा

सुपौल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लहूलुहान होने के बाद भी ग्रामीणों ने इन्हें नहीं छोड़ा औऱ धुनाई करते रहे। - Money Bhaskar
लहूलुहान होने के बाद भी ग्रामीणों ने इन्हें नहीं छोड़ा औऱ धुनाई करते रहे।

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी गांव के वार्ड नम्बर 9 में ग्रामीणों ने दो बकरी चोर के हाथ-पैर को बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दिया। लहूलुहान होने के बाद भी ग्रामीणों ने इन्हें नहीं छोड़ा औऱ धुनाई करते रहे। लोगों ने दोनों बकरी चोरों की हाथों को बांधकर बुरी तरीके से पिटाई कर अधमरा कर दिया है।

सूचना पर आनन फानन में पहुंची त्रिवेणीगंज पुलिस ने दोनों को गंभीर रूप से घायलावस्था में त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया है, जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है। दोनों घायल छातापुर थाना क्षेत्र के नरहैया वार्ड नम्बर एक निवासी मो वसीम का 21 वर्षीय पुत्र जमशेद आलम औऱ मो सबीर के 25 वर्षीय पुत्र मो शमसाद आलम हैं। वहीं ग्रामीणों की भीड़ का फायदा उठाकर तीसरा कथित चोर मो सरफुद्दीन का 25 वर्षीय बेटा मो रफीक भागने में सफल रहा।

दरअसल थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी वार्ड नम्बर 9 निवासी दयानंद मंडल की बकरी की चोरी करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने इन तीनों को रोका था। इसमें से एक ग्रामीणों की भीड़ का फायदा उठाकर भाग खड़ा हुए औऱ दो कथित चोर ग्रामीणों की चपेट में आ गए।

मौके पर पहुंचे त्रिवेणीगंज थाना के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार ने कहा कि तीन बकरी चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा था। इसमें से एक भाग गया औऱ दो को ग्रामीणों ने पकड़ कर बुरी तरीके से पिटाई कर दिया है। उन्हें जख्मी हालत में अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज लाया गया है। दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है।