पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या के बाद NH पर हंगामा:गुस्साए लोग सड़क पर उतरे, सिमराही बाजार को जाम किया; कहा- हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस

सुपौल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिमराही बाजार में आक्रोशित लोग। - Money Bhaskar
सिमराही बाजार में आक्रोशित लोग।

सुपौल में इंजीनियरिंक के छात्र की हत्या से आक्रोशित लोग हाईवे पर उतर गए। गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल किया। उनका कहना था कि जब तक गिरफ्तारी नहीं होती तबतक वे हाईवे पर डटे रहेंगे। पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करे। लोगों के हंगामे से राधोपुर-सिमराही बाजार जाम हो गया। NH 57 और NH 106 पर आवागमन प्रभावित हो गया। इधर, जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

लोगों का कहना है कि छात्र अभिषेक अपने दवा व्यवसायी पिता के कारोबार में मदद करता था। उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी, फिर अपराधियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। 13 दिन के अंदर दुअनिया नहर पुल पर हत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले प्रतापगंज के पूर्व प्रमुख सह युवा राज़द जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या भी इसी स्थान पर 13 दिन पहले कर दी गई थी। लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ कर रहे हैं।

बता दें कि सोमवार की संध्या अपराधियों ने प्रतापगंज थाना क्षेत्र के एनएच-57 पर दुअनिया नहर पुल दवा व्यवसायी रौशन साह के इंजीनियर बेटे अभिषेक कुमार (22) की हत्या कर दी थी। वह इंजीनियरिंग का छात्र था। अपराधियों ने उसके सीने में तीन गोली दागी थी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। परिजनों का कहना है कि मृतक अभिषेक कुमार तीन भाइयों में सबसे छोटा था, जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। अभिषेक नेपाल के विराटनगर स्थित नोबेल मेडिकल कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई कर रही अपनी बहन से मिलकर फारबिसगंज आया, जहां दांत का चेकअप कराने के बाद स्कूटी से घर सिमराही लौट रहा था, जिस क्रम में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...