पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्णिया में युवक के सिर में मारी गोली, हालत गंभीर:जमीन मापी करवा रहा था युवक, तभी अपराधियों ने मारी गोली; पूर्व मुखिया पर आरोप

पूर्णिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। - Money Bhaskar
घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पूर्णिया में अपराधियों ने मंगलवार की रात एक युवक के सिर में गोली मार दी। युवक की हालत गंभीर है। अपराधियों ने जमीन विवाद में वारदात को अंजाम दिया। घटना धमदाहा थानाक्षेत्र के चंदरही चांदनी चौक की बताई जा रही है। घायल की पहचान चंदरही निवासी बनारसी मेहता के रूप में हुई है। गोली सिर में लगने के कारण से उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायल आनन-फानन में परिजनों द्वारा धमदाहा अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां FIR उपचार के बाद स्थिति नाजुक होने की वजह से गंभीर हालत में उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। जमीन मापी के दौरान गोली चलने से घायल बनारसी मेहता के बेटे विकास कुमार ने भूतपूर्व मुखिया रणवीर शर्मा पर लगाया गोली मारने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार बनारसी मेहता के द्वारा चांदनी चौक के पास काफी समय पहले ही एक जमीन खरीदी थी। बाकी बची हुई जमीन भी बनारसी मेहता के ही देखरेख में ही था। उसी जमीन के बचे हिस्से में कुछ जमीन भूतपूर्व मुखिया रणवीर शर्मा के द्वारा भी लिया गया, लेकिन जमीन पर वर्षों से किसी दूसरे का दखल कब्जा चला आ रहा है। इसको लेकर मंगलवार को जमीन पर मापी होने की बात कही गई थी। इसमें नागों ततमा के द्वारा बनारसी मेहता को बुलाया गया था।

नापी होने के दौरान शाम में दोनों पक्षों में विवाद छिड़ गया। देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया। इसी दौरान विपक्षी द्वारा बनारसी मेहता को सिर में गोली मार दी। बनारसी मेहता के बेटे विकास कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा भूत पूर्व मुखिया रणवीर शर्मा और उसके भाई ने मेरे पिताजी को गोली मारी है। धमदाहा थानाध्यक्ष रंजन सिंह ने से पूछे जाने पर बताया कि गोली चलने की सूचना मिली है, लेकिन अभी तक आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद मामले के अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...