पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57696.46-1.31 %
  • NIFTY17196.7-1.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47361-0.07 %
  • SILVER(MCX 1 KG)606850.05 %

बेखौफ अपराधी:ब्यूटी पार्लर के सामने लगा दी बाइक, मना करने पर संचालिका व उसके स्टाफ को मार दी गोली

पूर्णिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोली से घायल ब्यूटी पार्लर संचालिका। - Money Bhaskar
गोली से घायल ब्यूटी पार्लर संचालिका।
  • नेवालाल चौक स्थित बसंत बिहार में बाइक सवार दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

शहर के नेवालाल चौक स्थित बसंत बिहार में बाइक सवार दो अपराधियों ने एक ब्यूटी पार्लर संचालिका गायत्री देवी (28 वर्ष) को गोली मार कर घायल कर दिया। वहीं, ब्यूटी पार्लर संचालिका को बचाने आई पार्लर की ही एक अन्य महिला कर्मी खुश्बू कुमारी को भी हाथ में गोली मार दी। दोनों का प्राइवेट में इलाज चल रहा है। अपराधियों ने ब्यूटी पार्लर के सामने बाइक लगा दी थी,मना करने पर संचालिका व उसके स्टाफ को गोली मारी गई। सुभाष नगर निवासी लोकेश झा की पत्नी ब्यूटी पार्लर संचालिका गायत्री देवी को कंधे में गोली लगी है। मरंगा थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि गोली मारने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इधर, बताया जाता है कि सोमवार की शाम नेवा लाल चौक के वसंत बिहार में दिव्यशी रूप निखार ब्यूटी पार्लर के सामने बाइक सवार दो अपराधियों ने अपनी बाइक खड़ी कर दी। ब्यूटी पार्लर संचालिका गायत्री देवी ने महिला ब्यूटी पार्लर होने के कारण जब बाइक साइड करने कहा तो इसी बात पर दोनों बाइक सवार उससे उलझ गए और बदतमीजी करने लगे। हो-हल्ला सुनकर जब पार्लर की स्टाफ खुश्बू कुमारी बाहर निकली तो बदमाशों ने उसके साथ भी धक्का-मुक्की की।

गोली की आवाज से मची अफरा-तफरी
गोली की आवाज सुनते ही लोगों में अफरातफरी मच गई। दोनों महिला भागकर ब्यूटी पार्लर के अंदर छिपने लगी। फिर अपराधियों ने दरवाजा खोलकर दोनों को निशाना बनाते हुए गोली चलाई। इसमें पार्लर संचालिका गायत्री देवी को कंधे व स्टाफ खुशबू कुमारी को हाथ में गोली लगी। गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से लालगंज की तरफ फरार हो गए।
अपराधियों की शिनाख्त नहीं हुई
दोनों अपराधी स्थानीय ही बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी छापेमारी में जुटी है। अपराधियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। परिजनों को घटना की सूचना मिलने ही वे लोग भागे-भागे मौके पर पहुंचे और दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। इस घटना को लेकर परिजन भी काफी डरे-सहमे हुए हैं। वहीं, आसपास के लोगों में भी दहशत का माहौल है।

खबरें और भी हैं...