पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पूर्णिया में गोदरेज तोड़ सामान ले उड़े चोर:घर में सोते रह गए सभी लोग, 2.50 लाख की ज्वेलरी चोरी

पूर्णिया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमरे में बिखरा हुआ गोदरेज का सामान। - Money Bhaskar
कमरे में बिखरा हुआ गोदरेज का सामान।

पूर्णिया के सहायक खजांची थाना क्षेत्र में आनंदपुरी में एक शिक्षक के घर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। चोर ने 2.50 लाख का जेवर सहित एक मोबाइल की चोरी की है। हैरत की बात यह है जिस वक्त घर मे चोरी हुई घर के सभी सदस्य घर मे ही मौजूद थे। आशंका जताया जा रहा है कि चोर ने नशीली स्प्रे का उपयोग किया होगा।

शिक्षक निर्मल कुमार सिंह ने बताया कि रात में घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब उठे तो घर का गोदरेज खुला हुआ था और सामान बिखरा हुआ था। जिसके बाद सभी सदस्य को उठाया। शिक्षक पुत्र राममूर्ति ने बताया कि गोदरेज की चाबी टेबल पर ही थी, जो चोर के हाथ लग गयी। गोदरेज के लॉकर से करीब ढाई लाख की ज्वेलरी निकाल लिया। साथ ही टेबल पर रख मोबाइल भी लेकर चला गया।

जिस रूम में चोरी हुई, उसमें 2 घर के सदस्य सोये हुए थे, मगर किसी को कोई आभास नहीं हुआ। गहरी नींद से सुबह ही घर के सभी सदस्य उठे। उन्होंने बताया कि जेवर का बैग छत्तीसगढ़ पर जाने वाला सीढ़ी पर फेंका हुआ मिला और जेवर गायब था। उन्होंने बताया कि चोर छत के सहारे ही घर मे घुसा है। उन्होंने बताया कि 15 दिन पूर्व घर के बरामदे पर रखा गैस सिलेंडर चोरी हो गया था। 15 दिन के बाद यह चोरी की दूसरी घटना है।

वहीं, पीड़ित ने बताया कि मोहल्ले में रातभर बाहरी लोगों का आवागमन लगा रहता है। पुलिस की गस्ती गाड़ी कभी-कभी आती है। वहीं, दिन में स्मेक पीने वालों का जमावड़ा भी लगा रहता है, जिससे मोहल्लेवासी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। पीड़ित द्वारा थाना में शिकायत दर्ज करा दी गई है।

खबरें और भी हैं...