पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोनों विभागों के 265 करोड़ सृजन में गए थे:आज फिर कल्याण और स्वास्थ्य के सर्टिफिकेट केस की सुनवाई

भागलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सृजन घाेटाले में कल्याण और स्वास्थ्य विभाग की राशि की अवैध निकासी की गई है। इसकी वसूली के लिए बैंकाें पर विभाग ने सर्टिफिकेट केस किया है। - Money Bhaskar
सृजन घाेटाले में कल्याण और स्वास्थ्य विभाग की राशि की अवैध निकासी की गई है। इसकी वसूली के लिए बैंकाें पर विभाग ने सर्टिफिकेट केस किया है।

सृजन घाेटाले में कल्याण और स्वास्थ्य विभाग की राशि की अवैध निकासी की गई है। इसकी वसूली के लिए बैंकाें पर विभाग ने सर्टिफिकेट केस किया है। अब इसकी सुनवाई साेमवार काे सर्टिफिकेट अफसर सह डीडीसी प्रतिभा रानी करेंगी। हालांकि अभी मामले के लिए बैंक हाईकाेर्ट की शरण में चले गए हैं। वहां भी साेमवार काे ही सुनवाई हाेनी है।

इसलिए वहां सुनवाई पूरी हाेने के बाद ही सर्टिफिकेट केस की सुनवाई सुचारू ढंग से हाे पाएगी। कारण यह है कि हाईकाेर्ट ने सर्टिफिकेट केस की सुनवाई पर राेक लगा दी है। काेर्ट ने सुनवाई पूरी होने के बाद सर्टिफिकेट केस की सुनवाई करने को कहा है। हालांकि साेमवार काे सर्टिफिकेट केस की सुनवाई में फिर तिथि मिलने की संभावना है। बता दें कि कल्याण कार्यालय के 221 कराेड़ और स्वास्थ्य विभाग के 44 लाख की हेराफेरी हुई है। इनमें बैंक ऑफ बड़ाैदा, इंडियन बैंक, बैंक ऑफ इंडिया में जमा राशि की हेराफेरी की गई है।

खबरें और भी हैं...