पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47184-1.49 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62935-0.03 %

डाॅ. शकील अहमद ने की प्रेस कांफ्रेंस:शकील अहमद ने कहा कि भाजपा-जदयू के बयानबाजी में अटक गया है विकास, विकास देखना हाे ताे भागलपुर से कहलगांव की यात्रा कर लीजिए

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मीडिया काे संबाेधित करते पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद। साथ में प्रवीण कुशवाहा। - Money Bhaskar
मीडिया काे संबाेधित करते पूर्व केंद्रीय मंत्री शकील अहमद। साथ में प्रवीण कुशवाहा।
  • पूर्व मंत्री केंद्रीय का तंज-विकास देखना हाे ताे भागलपुर से कहलगांव की यात्रा कर लीजिए

पू्र्व केंद्रीय मंत्री सह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डाॅ. शकील अहमद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के जन्मदिन पर दाे कराेड़ से अधिक लाेगाें का टीकाकरण किया गया। इसका खूब प्रचार-प्रसार किया गया। लेकिन उससे सप्ताहभर पहले काेराना टीकाकरण की गति काफी धीमी थी।

अक्सर प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा वाले कहते रहे कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या काम किया। इसके बाद कांग्रेसियाें ने काम गिनाने शुरू किए, ताे उन सबकाे माेदी सरकार ने बेचना शुरू कर दिया। छह बड़े एयरपाेर्ट, रेलवे, बंदरगाह, बीएसएनएल से लेकर कई चीजाें काे निजी कंपनियाें काे बेचे जा रहा है।

इससे लाखाें लाेग बेराेजगार हाे जाएंगे। डाॅ. शकील अहमद बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय सदानंद सिंह के श्राद्धकर्म में शामिल हाेकर भागलपुर लाैटे। इसके बाद रविवार काे पटल बाबू राेड स्थित कांग्रेस नेता प्रवीण सिंह कुशवाहा के आवास पर प्रेस कांफ्रेंस की।

भाजपा के एक मंत्री के बांग्लादेश पर बयान पर भी डाॅ. शकील अहमद ने हमला बाेला। उन्हाेंने कहा कि जब से देश में नरेंद्र माेदी का शासन आया है, तब से बांग्लादेश के प्रति व्यक्ति की आय भारत के प्रति व्यक्ति आय से अधिक हाे गई है।

उन्हाेंने बिहार में एनडीए की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर विकास देखना हाे ताे भागलपुर से कहलगांव की यात्रा सड़क मार्ग से कर लीजिए। भाजपा व जदयू के नेता एक-दूसरे पर केवल बयानबाजी में लगे रहे हैं, इसलिए विकास का काम रुक गया है।

खबरें और भी हैं...