पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुंगेर में ट्रक और बाइक में टक्कर:ट्रक के पहिए के नीचे आया बाइक, बाल-बाल बचे बाइक सवार

मुंगेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुंगेर में ट्रक और बाइक में टक्कर। - Money Bhaskar
मुंगेर में ट्रक और बाइक में टक्कर।

मुंगेर में रविवार सुबह 10 बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नंदलालपुर अंडरपास के समीप मुंगेर खगरिया रेल-सह-सड़क पुल के पास एसपी सिंगला कंपनी द्वारा निर्माण कार्य में लगे एक ट्रक ने बाइक सवार को धक्का मार दिया। ट्रक से धक्का लगते ही बाइक ट्रक के नीचे आ आगया। जिससे बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया औरो बाइक सवार दूर जा गिरा।

घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाले सुखदेव यादव के 35 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार ने बताया कि वह रविवार की सुबह अपने ससुर अजय यादव को बैठाकर बाइक से पूरब सराय जा रहे थे। तभी नंदलालपुर अंडरपास के पास एक ट्रक ने मुझे धक्का मार दिया। धक्के लगने से मैं दूर जा गिरा तथा मेरी बाइक ट्रक के नीचे आ गई। मुझे हल्की चोट आई तथा मेरे बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

उन्होंने कहा कि अंडरपास पर निर्माण कार्य चल रहा है। मैं धीरे-धीरे अंडर पास से गुजर रहा था। तभी कंपनी के ट्रक ने जो निर्माण कार्य के लिए सामग्री ला रहा था वह तेज गति से मेरी तरफ आया और मुझे धक्का मार दिया। धक्का से मुझे चोट भी आई तथा मेरी बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मैंने मुफस्सिल थाना में ट्रक चालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई के लिए आवेदन भी दिया हूं। यह ट्रक एप्रोच पथ के निर्माण कार्य में लगा हुआ था।