पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57696.46-1.31 %
  • NIFTY17196.7-1.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47361-0.07 %
  • SILVER(MCX 1 KG)606850.05 %

मुंगेर में व्यवसायी के कर्मचारी से 49 लाख की लूट:शहर के बड़े किराना व्यवसायी के साथ हुई वारदात, दहशत फैलाने के लिए लुटेरों ने की फायरिंग

मुंगेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक सवार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड आसमानी फायरिंग भी किया और बैग लेकर फरार हो गए। - Money Bhaskar
बाइक सवार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड आसमानी फायरिंग भी किया और बैग लेकर फरार हो गए।

मुंगेर शहर के मकससपुर के रहने वाले किराना व्यवसाई लक्ष्मी साह के पुत्र गोपाल साह के ₹49 लाख रुपए अपराधियों ने लूट लिए। घटना शाम 5:00 बजे की है। बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हथियार के बल पे छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। पैसे लेकर भागने के दौरान लुटेरों ने गोली भी चलाई। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। वहीं इस मामले में व्यवसायी कुछ भी बोलने से मीडिया से परहेज कर रहे।

दरअसल मामला है कि शहर के सबसे बड़े किराना व्यवसायी गोपाल साह अपने दो कर्मचारी सौरभ और धर्मेंद्र कुमार और सौरभ कुमार के साथ अलग-अलग बाइक के साथ अपने घर मकसपुर से मुख्य ब्रांच एसबीआई बैंक पैसा रखने जा रहा रहा था। अपने कर्मचारी के साथ साथ व्यवसायी भी बेटी को लेकर बाइक से पीछे पीछे चल रहा था। आगे की बाइक पर दोनों कर्मचारी एक बैग में पैसे लेकर चल रहे थे। तभी कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर मछली आढ़त के मस्जिद अहमदिया के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने कर्मचारी के गाडी में टक्कर मार दी। जिसके बाद कर्मचारी कुछ समझता पिस्टल दिखाकर बाइक सवार ने पैसे से भरा बैग को छीन कर भागने लगा। वही कर्मचारी से पैसे छीनता देख व्यवसायी गोपाल साह बदमाशों के पीछे दौड़ शोर मचाने लगा। लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए दो राउंड आसमानी फायरिंग भी किया और बैग लेकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ नंदजी प्रसाद कोतवाली थानाध्यक्ष नीरज कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया।

वहीं इस मामले में एसडीपीओ नन्द जी प्रसाद ने बताया कि व्यवसायी से लूट की घटना हुई है। कितनी की लूट हुई है, अभी क्लियर नहीं हुआ है। आगे उन्होंने मामले की जांच की जा रही जल्द ही इस लूट की वारदात का उद्भेदन किया जायेगा।