पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57696.46-1.31 %
  • NIFTY17196.7-1.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47361-0.07 %
  • SILVER(MCX 1 KG)606850.05 %

कार्यक्रम:‘प्रीत की लत मोहे ऐसी लागी तेरे नाम से जी लूं, तेरे नाम से मर जाऊं’ गीत पर झूमे दर्शक

कुमारखंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुमारखंड के खुर्दा मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लेते दर्शक। सलमान की गायकी ने शाम को यादगार बना दिया। - Money Bhaskar
कुमारखंड के खुर्दा मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लेते दर्शक। सलमान की गायकी ने शाम को यादगार बना दिया।
  • खुर्दा मेला में इंडियन आइडल 10वीं सीजन के विनर सलमान अली ने दी प्रस्तुति
  • अपनी सुरीली आवाज के जादू से इलाके के लोगों को किया दीवाना

प्रखंड के खुर्दा में रविवार की रात आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में इंडियन आइडल के 10वीं सीजन के विनर व बॉलीवुड के सिंगर सलमान अली ने कार्यक्रम का आगाज किया। बॉलीवुड सिंगर सलमान अली ने भक्ति गीत गणेश वंदना बोल-देवा श्री गणेश ज्वाला सी जलती है। आंखों में जिसके भी दिल में तेरा नाम है। परवाह ही क्या धरती अंबर सितारे जिसकी रखवाली न्यारे सर पे साया ही तेरा है से है किया। भक्ति वंदना गीत के बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने मसलन तेरे नाम से जी लूं, तेरे नाम से मर जाऊं, तूने क्या कर डाला, ऐसे लहरा के तू रूबरू आ गई, धड़कन ए बेतहाशा तड़पने लगी। 3तीर ऐसा लगा, दर्द ऐसा दिया दिल पे खाई मजा आ गया। मांगे फकीर यार दी सूरत माशा अल्लाह, रीत न जाए, रिवाज न माने, मैं तो ठहरा सदा बंदा, आवारा-आवारा दिल मेरा आवारा आदि गीत प्रस्तुत कर दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। इसके बाद बारी थी, मुंबई से आए बालीवुड सिंगर कृति सिंह की। इन्होंने एक से बढ़कर एक हिंदी, मैथिली गाने की प्रस्तुति देकर मन मोह लिया। वहीं कोलकाता से आई ख्याति प्राप्त गायिका सुमन ने भी अपनी सुरीली आवाज के बल पर दर्शकों पर अपना छाप छोड़ दी। जबकि जूनियर अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक अमिताभ बच्चन के रूप में डांस और अमिताभ की आवाज में डायलॉग की प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया। मुंबई के जाने-माने बरकत बैंड पार्टी की पूरी टीम वाद्य यंत्र से सुर, ताल और लय से दर्शकों का मन मोह लिया। कोलकाता आर्केस्ट्रा म्यूजिकल ग्रुप की पूरी टीम के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक रिकॉर्डिंग डांस पेश किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन सरफराज अंसारी ने अपनी सुरीली आवाज में किया।

कुमारखंड के खुर्दा मेले में गीत प्रस्तुत करते बॉलीवुड सिंगर सलमान अली।
कुमारखंड के खुर्दा मेले में गीत प्रस्तुत करते बॉलीवुड सिंगर सलमान अली।

खुर्दा में रहते हुए मंच पर नहीं आए पूर्व सांसद पप्पू यादव
इससे पूर्व सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व सांसद सह कांग्रेस प्रवक्ता रंजीत रंजन ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जाप सुप्रीमो राजेश रंजन आप के सामने मौजूद रहते हुए भी मंच पर आप के सामने नहीं आए। यह आपके प्रति नाराजगी को परिलक्षित करता है। उन्होंने कि जब इंसान को घर-परिवार और समाज से बढ़वा मिलता है तो वह बड़ी ताकत व शख्सियत के रूप में बेहतर कार्य कर दुनिया के सामने मिसाल कायम कर सकते हैं। मेला सचिव विनोद यादव, अध्यक्ष सुनील यादव, कृष्ण कुमार, अरविंद यादव, राजेंद्र राजू, गुड्डू यादव, राजीव बबलू, मो. इलियास, रतन यादव, रणधीर कुमार, मुखिया मो. गिलवान, मंटू सिंह, रंजीत कुमार, मो.आलम, रत्न यादव, पिंटू यादव, सुशील यादव, युवा शक्ति प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार मेला संचालन में सहयोग कर रहे थे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कुमारखंड थानाध्यक्ष रुदल कुमार भी पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल व चौकीदारों को तैनात किए हुए थे।

खबरें और भी हैं...