पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57696.46-1.31 %
  • NIFTY17196.7-1.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47361-0.07 %
  • SILVER(MCX 1 KG)606850.05 %

अपराधियों की गोली से घायल CSP प्रबंधक की मौत:12 अक्टूबर को बदमाशों ने गोली मार लूट लिए थे 3.94 लाख रुपए, बेगूसराय में इलाज के दौरान मौत

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सीएसपी प्रबंधक अंशु सिंह। - Money Bhaskar
मृतक सीएसपी प्रबंधक अंशु सिंह।

खगड़िया में अपराधियों की गोली से घायल सीएसपी प्रबंधक की सोमवार को मौत हो गई। जिले के चौथम थाना क्षेत्र के तेलौंछ गांव में 12 अक्टूबर को बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी प्रबंधक अंशु सिंह को गोली मारकर 3.94 लाख रुपए लूट लिए थे। जिसके बाद उनका इलाज बेगूसराय में चल रहा था। आज 6 दिन बाद उसकी मौत हो गई।

यह हुई थी घटना
चौथम में SBI का ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले और बेगूसराय जिले के निवासी अंशु सिंह को 12 अक्टूबर को गोली मार दी थी। बाइक सवार तीन अपराधियों ने चौथम थाना के तेलौंछ गांव में एनएच 107 पर मीडिल स्कूल के पास घटना को अंजाम दिया था। अपराधी अंशु के बैग में रखे 3 लाख 94 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए थे। जिसके बाद घायलावस्था में सीएसपी प्रबंधक को इलाज के लिए सदर अस्पताल फिर वहां से बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जुटी पुलिस
अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक पुलिस को अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है। सीएसपी प्रबंधक की मौत की जानकारी के बाद अब इलाके के लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं। मामले में चौथम थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने कहा कि अपराधियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि गोली से घायल सीएसपी प्रबंधक की मौत की जानकारी मिली है, मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।