पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉयफ्रेंड के घर में मिली प्रेमिका की लाश:4 साल से लिव-इन में रह रहे थे दोनों, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप; प्रेमी फरार

जमुई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती की लाश कमरे में पड़ी थी। - Money Bhaskar
युवती की लाश कमरे में पड़ी थी।

जमुई में मंगलवार सुबह एक युवक के घर में उसकी प्रेमिका की लाश मिली है। दोनों पिछले 4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। घटना चंद्रमंदिह थाना क्षेत्र के दोमुहांन गांव की है। युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद से प्रेमी और उसके घरवाले फरार हैं। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। मृतका की पहचान भेलबघाटी थाना क्षेत्र के हरियाडीह गांव के मुंशी बेसरा की बेटी गुड़िया बेसरा (22) के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों का कहना कि वो अपने प्रेमी बबलू टुड्‌डू के साथ दोमुहांन गांव में पिछले चार साल से रह रही थी। मंगलवार सुबह पड़ोसी बबलू के घर किसी काम से गए थे। देखा कि घर में कोई नहीं था। काफी आवाज देने पर भी जब घर का कोई सदस्य बाहर नहीं आया तो पड़ोसी घर के अंदर गए। वहां गुड़िया की लाश देखी तो दंग रह गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

परिजनों का कहना है कि प्रेमी ने अपने घरवालों के साथ मिलकर गुड़िया की हत्या की है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारे की गिरफ्तारी करें।

खबरें और भी हैं...