पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Truck Rammed Into House Crushing Bike In Bettiah, One Died On The Spot, The Condition Of Three Including The Woman Is Critical; Truck Driver Absconding

बेतिया में बाइक को कुचलते हुए घर में घुसा ट्रक:एक की घटनास्थल पर ही मौत, महिला समेत तीन की स्थिति नाजुक; ट्रक चालक-खलासी फरार

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेतिया में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। पूरा मामला जिले के शनिचरी ओपी थाना अंतर्गत बेतिया-लौरिया नेशनल हाईवे स्थित रामजी चौक के समीप का है। जहां मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवार को कुचलते हुए एक घर में घुस गया है। जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं दोनों बाइक पर सवार एक महिला समेत तीन लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

इधर रामजी चौक के आसपास के दुकानदारों की सूचना पर पहुंची शनिचरी एवं सिरिसिया थाने की पुलिस ने एंबुलेंस से चारों को बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया है । घटना के बाद ट्रक का चालक एवं खलासी फरार हैं। पुलिस ने ट्रक एवं दोनों बाइक को जप्त कर थाने ले गई है । वहीं स्थानीय लोगों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार लौरिया के तरफ से बेतिया के तरफ ओवरटेक करते हुए दो ट्रक तेज रफ्तार से जा रही थी । उसी दौरान बेतिया से दो बाइक पर सवार होकर तीन पुरुष सहित एक महिला शनिचरी के तरफ जा रहे थे।

उसी दौरान दोनों ट्रकों के बीच हल्की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एक ट्रक बेतिया के तरफ चला गया। वही दूसरा ट्रक अनियंत्रित होते हुए दो बाइक पर सवार चार व्यक्ति को कुचलते हुए भरत महतो के घर में घुस गया। हालाकि घर के सभी सदस्य बाल बाल बच गए हैं ।‌ जबकि एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है और तीन गंभीर रूप से घायल हैं। हालांकि अभी किसी का भी पहचान नहीं हो सकी है।इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है।

थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है । जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। और तीन की स्थिति गंभीर है। पुलिस ने ट्रक एवं दोनों बाइक को जब्त कर थाना ले गई है।

खबरें और भी हैं...