पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में प्रमिला हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार:पति ने ही पत्नी की गला दबाकर की थी हत्या, 4 दिन के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेतिया पुलिस ने प्रमिला देवी हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि मृतिका प्रमिला देवी के भाई उमेश कुमार ने नवलपुर ओपी थाने में आवेदन देकर प्रमिला के पति महाजन चौधरी और सास पर हत्या कर गन्ने के खेत में फेंक कर साक्ष छुपाने का आरोप लगाया है।

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रमिला के पति महाजन चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है। वही सास की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। गौरतलब हो कि 4 दिन पूर्व रविवार की रात महाजन चौधरी के 24 वर्षीय पत्नी प्रमिला देवी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची नवलपुर ओपी थाना पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद सोमवार को गांव के दक्षिण सरेह में गन्ने के खेत से मृतिका का शव बरामद की थी।

घटना को लेकर मृतिका के भाई ने मृतिका के पति महाजन चौधरी और सास के विरोध गला दबाकर हत्या करने का प्राथमिकी दर्ज कराया था। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए नवलपुर ओपी पुलिस ने बुधवार के दिन हत्या के मुख्य आरोपी महाजन चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दी है।

वही इस संबंध में नवलपुर ओपी थाना अध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति प्रतिमा हत्याकांड के मुख्य आरोपी था। जिसे गिरफ्तार किया गया है। और न्याय हिरासत में भेजा जा रहा है।और इस कांड के नामजद अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।जल्दी उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।