पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार:फाइनेंस कर्मी से लूटपाट करने वाला था, पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के आरोपी को जेल भेज दिया।

बेतिया के गोपालपुर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के लौकरिया गांव के समीप से एक शातिर बदमाश को लोडेड देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। वह एलएनटी माइक्रो फाइनेंस कर्मियों को लूटने के फिराक में था। अन्य सहयोगियों का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान गुप्त सूचना पर पुलिस ने उसे घटना को अंजाम देने से पहले दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाश गोपालपुर थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव निवासी धीरेन्द्र सिंह के पुत्र आकाश सिंह है।

थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि वह किसी एलएनटी माइक्रो फाइनेंस कम्पनी के कर्मी को लूटने के लिए लौकरिया के पास इंतजार कर रहा था। बदमाश के पास से लोड़ेड़ देसी कट्टा जब्त किया गया। जिसमें एक कारतूस लोड था। बदमाश से पूछताछ के बाद कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश का पुराना आपराधिक इतिहास है। इसके विरूद्ध बेतिया नगर थाना में आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या 660/2021 दर्ज है। जिसमें वह जेल भी जा चुका है।

वहीं गोपालपुर थाना में एक चोरी के मामले में भी नामजद है। जगन्नाथपुर के बगल में शान्ति चौक पर एक दुकान में चोरी की घटना में इसके विरूद्ध गोपालपुर थाना में भी कांड संख्या-78/2021 दर्ज है।

खबरें और भी हैं...