पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चयन:बिहार यूथ वालीबॉल टीम का हुआ चयन, जिले के दो खिलाड़ी ओम शक्ति व विश्वजीत कुमार भी हुए चयनित

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रायल देते प्रतिभागी खिलाड़ी। - Money Bhaskar
ट्रायल देते प्रतिभागी खिलाड़ी।
  • पश्चिम चंपारण जिले में पहली बार हुआ ट्रायल, विभिन्न जिले के शामिल हुए खिलाड़ी

बिहार राज्य वॉलीबॉल संघ के तत्वावधान में पश्चिम चंपारण जिला वॉलीबॉल संघ की ओर से बिहार राज्य यूथ वॉलीबॉल टीम के चयन को लेकर मंगलवार को ट्रायल प्रक्रिया पूरी की गई। शहर के एक निजी स्कूल परिसर में आयोजित इस ट्रायल प्रक्रिया मे बिहार राज्य वॉलीबॉल संघ के सचिव रामाशीष प्रसाद सिंह भी शामिल हुए। बिहार राज्य वॉलीबॉल संघ के तकनीकी पदाधिकारियों की ओर से पहली बार पश्चिम चंपारण जिले में टीम चयन प्रक्रिया पूरी की गई। जिसमें बिहार के विभिन्न जिलों से कुल 107 प्रतिभागी शामिल हुए। जिसमें 87 बालक तथा 20 बालिका वॉलीबॉल खिलाड़ी शामिल रहे। ट्रायल प्रक्रिया के बाद इसमें 12 बालक वर्ग के खिलाड़ियों का चयन बिहार राज्य यूथ वॉलीबॉल टीम में किया गया।

मध्य प्रदेश में होगा नेशनल चैंपियनशिप

बिहार राज्य यूथ वॉलीबॉल टीम के लिए चयनित खिलाड़ियों में पश्चिम चंपारण जिले से ओम शक्ति व विश्वजीत कुमार भी चयनित हुए। इनमें विश्वजीत कुमार का चयन अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में किया गया। जिला वॉलीबॉल संघ के सचिव सच्चिदानंद ठाकुर ने बताया कि जिले के इतिहास में पहली बार किसी भी आयु वर्ग में पश्चिम चंपारण जिले से दो खिलाड़ी नेशनल चैंपियनशिप में खेलने राज्य टीम में चयनित होकर जाएंगे।

बालक बालिका वर्ग मिलाकर 24 खिलाड़ी किए गए शामिल

वहीं बिहार वॉलीबॉल बालिका टीम के कोच मोहम्मद शरीफ व सहायक कोच उदयभानु कुमार के साथ बिहार टीम मैनेजर के रूप में पश्चिम चंपारण वॉलीबॉल संघ के सचिव सच्चिदानंद ठाकुर का चयन किया गया। ट्रायल प्रक्रिया के उपरांत चयनित बिहार राज्य यूथ वॉलीबॉल टीम राष्ट्रीय यूथ वॉलीबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने पन्ना मध्य प्रदेश जाएगी। टीम में बालक बालिका वर्ग मिलाकर कुल 24 खिलाड़ी व तकनीकी पदाधिकारियों समेत कुल 30 लोग शामिल होंगे। बिहार टीम 13 दिसंबर को टीम पन्ना रवाना होगी।

खबरें और भी हैं...