पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो बना वायरल करने की धमकी:मां ने महिला थाना में कराया एफआईआर, एक गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

बगहा (वाल्मिकीनगर)4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिक युवती से बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है । लड़की का चाकू की नोक पर गन्ने के खेत में रेप किया गया है। बताया जा रहा है कि मोबाइल दुकान संचालक ने लड़की के साथ जबरदस्ती रेप किया है। जिसे लेकर पीड़िता की मां ने महिला थाना में आवेदन देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

दिए आवेदन में पीड़ित युवती के माता ने बताया कि चाकू के नोक पर तमकुहा गांव निवासी एक युवक जो मोबाइल का संचालक है, ने युवती को गन्ने की खेत में डरा धमका कर ले गया, और वही बचपन की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उक्त युवक ने डरा धमका कर एक अन्य युवक से इसका वीडियो बनवाया। इसके साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी भी पीड़िता को दिया।

पीड़ित के पिता मजदूरी करने दूसरे प्रदेश गए हुए। घर में केवल पीड़ित की मां अकेले है । इसका लाभ उठा कर घटना का अंजाम आरोपियों के द्वारा दिया गया है । घटना की सूचना मिलने के बाद धनहा पुलिस ने तमकुहा के‌ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । इसके निशान देही पर दो अन्य युवकों की गिरफ्तारी की लिए छापेमारी की जा रही है । मोबाइल से बनाई गई वीडियो भी पुलिस ने बरामद कर लिया ।

महिला थाने की पुलिस भी धनहा थाना पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है । घटना 27 सितंबर की बताई जा रही है । महिला थाना अध्यक्ष धर्मवीर भारती ने बताया कि पीड़िता के माता के द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...