पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रेन के सामने महिला को दिया धक्का VIDEO:मेट्रो ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर बचाई जान, घटना CCTV कैमरे में कैद

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां मेट्रो स्टेशन पर एक सनकी व्यक्ति ने एक महिला को प्लेटफार्म से चलती मेट्रो ट्रेन के सामने ट्रैक पर धक्का दे दिया। हालांकि, सतर्क मेट्रो ड्राइवर ने ऐन मौके पर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर उस महिला की जान बचा ली। इस पूरी घटना का वीडियो वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है।

रोजियर मेट्रो स्टेशन की है घटना
घटना रोजियर मेट्रो स्टेशन की है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक काफी देर से प्लेटफॉर्म पर इधर से उधर घूम रहा था। जैसे ही मेट्रो ट्रेन के आने का समय हुआ, वो भागकर आया और उसने प्लेटफार्म पर आगे खड़ी महिला को रेलवे ट्रैक पर धक्का दे दिया। गनीमत रही कि ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए, जिसकी वजह से महिला की जान बच गई।

घटना के बाद आरोपी हुआ फरार
वहीं, महिला को धक्का देने के बाद आरोपी युवक वहां से भागने में सफल रहा। हालांकि, उसे दूसरे मेट्रो स्टेशन पर हत्या का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद महिला और मेट्रो ड्राइवर दोनों सदमे में आ गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। उन्हें जल्द ही घर भेज दिया जाएगा।

वहीं, इस बारे में ब्रुसेल्स इंटरकम्यूनल ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रवक्ता गाइ सबलोन ने द ब्रुसेल्स टाइम्स को बताया कि ड्राइवर ने काफी सतर्कता दिखाई, लेकिन वो और पीड़िता दोनों सदमे में हैं। सनकी व्यक्ति की मंशा जानने के लिए मनोचिकित्सक को भी नियुक्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...