पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

थॉर: लव एंड थंडर:ट्रेलर में 'फूल और कांटे' का स्टंट करते दिखे क्रिस हेम्सवर्थ, फैंस बोले- हमारे लीजेंड अजय देवगन को कॉपी न करें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म को इंडिया में 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। कुछ दिनों पहले ही इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर के एक सीन में क्रिस हेम्सवर्थ को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'फूल और कांटे' के एक स्टंट को कॉपी करते देखा जा सकता है।

यूजर्स ने मीम्स शेयर कर क्रिस हेम्सवर्थ का मजाक उड़ाया
दरअसल, अजय देवगन ने 'फूल और कांटे' के एक स्टंट सीन में दोनों पैरों के साथ चलती बाइक पर बैलेंस बनाया था। अब बिल्कुल वैसा ही स्टंट क्रिस हेम्सवर्थ 'थॉर: लव एंड थंडर' के ट्रेलर में करते दिखाई दे रहे हैं। इस पर अब यूजर्स ने क्रिस हेम्सवर्थ को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना चालू कर दिया है। इतना ही नहीं यूजर्स फनी मीम्स शेयर कर क्रिस हेम्सवर्थ की टांग खिंचाई भी कर रहे हैं। फैंस कमेंट कर क्रिस हेम्सवर्थ से कह रहे हैं कि हमारे लीजेंड अजय देवगन को कॉपी न करें।

थॉर हमारे लीजेंड को कॉपी मत करो
क्रिस हेम्सवर्थ के इस स्टंट सीन की फोटो शेयर कर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "हॉलीवुड का अजय देवगन।" दूसरे यूजर ने लिखा, "Wow, हॉलीवुड अब बॉलीवुड को कॉपी कर रहा है।" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "थॉर हमारे लीजेंड को कॉपी मत करो।" इसके अलावा भी कई यूजर्स तरह-तरह के कमेंट और फनी मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि 'थॉर: लव एंड थंडर' का 1.5 मीनट का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही काफी वायरल है। फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और उन्हें फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। टाइका वाइटीटी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में 'थॉर' यानी क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा नताली पोर्टमैन भी जेन फोस्टर के किरदार में नजर आएंगी। मार्वज स्टूडियोज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं...